BSNL को यूजर्स ने दी सलाह! Network और Service ठीक कर ले, लाखों लोग अपना लेंगे यह Sim..

BSNL Recharge

डेस्क : देश में विभिन्न प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों का कब्जा जमा हुआ है। पिछले कुछ दिनों से इन सभी टेलीकॉम कंपनियों के ग्राहक बड़ी कन्फ्यूजन में नज़र आ रहे हैं। Jio, Airtel और Vi तीनों प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने Mobile Recharge Plans का रेट बढ़ा दिया है। रिचार्ज प्लान महंगे होने के बाद से ही ग्राहक किसी सस्ते ऑप्शन की तलाश में हैं।

वही, दूसरी ओर सरकारी दूरसंचार कंपनी BSNL यूजर्स को बेहद कम कीमत पर सस्ते रिचार्ज प्लान्स तो दे रही है लेकिन इस कंपनी के नेटवर्क और सर्विस को लेकर लगातार शिकायतें सामने आ रही हैं। कंपनी में मची इस उथल-पुथल के बीच इंडियन मोबाइल यूजर्स ने BSNL को सलाह दे डाली है कि यदि कंपनी अपने Network और Service में सुधार कर ले तो देश के लाखों लोग अपने मोबाइल नंबर को BSNLकंपनी में पोर्ट कर लेंगे। ऐसे में कह सकते हैं कि BSNL कंपनी के लिए यह बेहद सुनहरा मौका है देश में अपने दिन सवॉंरने का..इन दिनों सबसे अधिक मोबाइल यूजर BSNL पर ही भरोसा दिखा रहे हैं।

Jio, Airtel और Vi के महंगे रिचार्ज तथा असंतुलित वैलिडिटी देने वाले मोबाइल प्लान्स जैसी मनमानी से परेशान ग्राहक BSNL को ही सस्ते और बेहतर ऑप्शन की नजर से देख रहे हैं। अनेंको लोग BSNL को अपनाना तो चाहते हैं लेकिन कंपनी की नेटवर्क प्रॉब्लम और लचर सर्विस के चलते अपने कदम पीछे खींच रहे हैं। गौरतलब है कि BSNL की गंभीर नेटवर्क समस्या तथा यूजर्स की जरूरत को समझते हुए भारत संचार निगम लिमिटेड देश में अपने मोबाइल टॉवर की गिनती बढ़ाने तथा नेटवर्क ​फ्रीक्वेंसी को बढ़ाने का काम करेगी। कंपनी की योजना के अनुसार, पूरे देश में 1,00,000 नए मोबाइल टॉवर लगाए जाएंगे। ये सभी मोबाइल टॉवर आने वाले दिनों में कंपनी द्वारा चालू की जाने वाली 4G Service के लिए होंगे।

ये भी पढ़ें   BSNL का धांसू ऑफर! महज ₹275 में 75 दिनों तक चलेगा मोबाइल, Jio-Airtel की बोलती हुई बंद..