ब्रॉडबैंड हो तो ऐसा! महज ₹500 से कम में 30 दिनों तक अनलिमिटेड मिलेगा डाटा, ये कंपनी दे रही हो ऑफर..

airtel- jio - broadband

डेस्क : लोग अक्सर आश्चर्य करते हैं कि कौन सा ब्रॉडबैंड प्लान घर के लिए उपयुक्त है। जैसे ही दो लोग घर में रह रहे हैं और फिर एक हजार रुपये खर्च कर रहे हैं, यह अधिक पैसा खर्च करने का मामला बन जाएगा। अगर आपके घर में सिर्फ दो लोग हैं जो इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं। मसलन अगर आप एक स्मार्ट टीवी, दो लैपटॉप और दो-तीन मोबाइल चलाना चाहते हैं तो आपको रुपये से कम में कर दिया जाएगा। कम लोगों के साथ काम करने के लिए आपको अधिक एमबीपीएस वाली योजना की आवश्यकता नहीं है। 30 से 40 एमबीपीएस की स्पीड काफी है। जियो, एयरटेल और बीएसएनएल के प्लान्स के बारे में बताएं

जियो फाइबर 399 प्लान : Jio Fiber का 399 रुपये वाला प्लान काफी पॉपुलर है। इस योजना का सबसे अधिक उपयोग किया जाता है। यह उन लोगों के लिए बेस्ट है जिनके घर में 2 से 3 लोग होते हैं। इस प्लान में 30Mbps की स्पीड मिलती है। यानी इस प्लान के साथ एक स्मार्ट टीवी, 2 लैपटॉप और 2-3 फोन अच्छी स्पीड के साथ आराम से चलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों तक की है। इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा मिलता है। यानी आप कितना उपयोग कर सकते हैं।

एयरटेल एक्सस्ट्रीम 499 प्लान : Airtel Xstream का 499 रुपये वाला प्लान एक बेसिक प्लान है। इस प्लान में 40Mbps की स्पीड मिलती है। अगर आप एयरटेल को चुनना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। यह भी 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड डेटा भी मिलता है।

ये भी पढ़ें   Whatsapp ने यूजर्स के लिए लाया कमाल का फीचर, वीडियो कॉल पर एक साथ 32 लोग कर सकेंगे बातचीत

बीएसएनएल भारत फाइबर 449 योजना : बीएसएनएल भारत फाइबर के भी कम लागत वाले ब्रॉडबैंड प्लान हैं, जो काफी लोकप्रिय हैं। यह यूजर्स को 30Mbps की स्पीड ऑफर करता है। यह भी 30 दिनों के लिए आता है और असीमित डेटा प्रदान करता है।