May 19, 2022

ब्रॉडबैंड हो तो ऐसा! महज ₹200 में मिलेंगे Unlimited Data, डिज्नी+ हॉटस्टार समेत 14 OTT सब्सक्रिप्शन..

Jio Fiber

डेस्क : JioFiber ने हाल ही में दो नए एक्सटेंशन एंटरटेनमेंट विकल्प पेश किए हैं। ये एक्सटेंशन, उर्फ ​​एंटरटेनमेंट प्लान, केवल उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जिन्होंने पोस्टपेड JioFiber सेवा की सदस्यता ली है। इन एक्सटेंशन के चलते यूजर्स अब एंट्री-लेवल ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ OTT (over-the-top) सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह एक ऐसी सुविधा है, जो Jio के अलावा किसी अन्य इंटरनेट सेवा प्रदाता के पास उपलब्ध नहीं होगी।

JioFiber के साथ मनोरंजन योजना क्यों एक अच्छी बात है? : अब तक यदि उपयोगकर्ता OTT बंडल ब्रॉडबैंड योजनाओं के लिए जाना चाहते थे, तो उन्हें प्रति माह कम से कम 1000 रुपये से अधिक खर्च करना पड़ता था। लगभग हर ISP के साथ ऐसा ही होता है। लेकिन एंटरटेनमेंट प्लान के साथ अब JioFiber से बेस 30 एमबीपीएस ब्रॉडबैंड प्लान लेने वाले यूजर्स को भी ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिल सकेगा। इसके अलावा JioFiber के 100 Mbps वाले ब्रॉडबैंड प्लान पर भी लोगों को एंटरटेनमेंट प्लान मिल सकते हैं।

हम किस मनोरंजन योजना के बारे में बात कर रहे हैं? : हाल ही में Jio ने पोस्टपेड JioFiber सेवाओं के साथ मनोरंजन योजनाओं के आगमन की घोषणा की। उपयोगकर्ता अब 30 एमबीपीएस और 100 एमबीपीएस योजनाओं की सदस्यता ले सकते हैं और फिर ओटीटी सदस्यता प्राप्त करने के लिए मनोरंजन योजना भी खरीद सकते हैं। JioFiber द्वारा दो एंटरटेनमेंट प्लान पेश किए गए हैं। सबसे सस्ता 100 रुपये का एंटरटेनमेंट प्लान और दूसरा 200 रुपये का एंटरटेनमेंट प्लस प्लान है।

किस पैक में क्या मिलेगा? : बेस एंटरटेनमेंट प्लान के साथ, यूजर्स को 6 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स- इरोज नाउ, लायंसगेट प्ले, शेमारूमी, यूनिवर्सल+, जियोसिनेमा और एएलटी बालाजी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।एंटरटेनमेंट प्लस प्लान के साथ, उपयोगकर्ताओं को 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म की सदस्यता मिलेगी, जिसमें उपरोक्त 6 के साथ-साथ डिज्नी + हॉटस्टार, सोनी लिव, ज़ी5, होइचोई, वूट, और वूट किड्स, डिस्कवरी + और सननेक्स्ट शामिल हैं।

इस तरह फ्री सेट टॉप बॉक्स : ये प्लान JioFiber यूजर्स को एंट्री-लेवल ब्रॉडबैंड प्लान लेने और OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन लेने की सुविधा देते हैं। इसके अलावा, JioFiber मनोरंजन योजनाओं के साथ पोस्टपेड योजनाओं के लिए जाने वाले उपभोक्ताओं को बिना किसी अतिरिक्त लागत के Jio सेट-टॉप बॉक्स (STB) भी प्रदान करेगा।