BSNL यूजर की बल्ले बल्ले – 2 महीने के लिए Free मिलेगा अनलिमिटेड कॉल और डेटा, जानें सबकुछ..

BSNL Towers

डेस्क : भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के पास अपने ग्राहकों के लिए 2,399 रुपये का प्रीपेड प्लान है। यह सरकारी टेलीकॉम कंपनी का लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान है जो पूरे एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। लेकिन अब BSNL ने अपने ग्राहकों को हैरान करते हुए प्लान की validity बढ़ा दी है। कंपनी अब इस प्लान में ग्राहकों को 60 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी दे रही है।

आपको बता दें कि यह एक लिमिटेड टाइम ऑफर है और BSNL के ग्राहक 29 जून, 2022 तक इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि बीएसएनएल के इस प्लान में क्या-क्या फीचर्स दिए गए हैं। BSNL के 2,399 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है। अब सरकारी टेलीकॉम कंपनी इस प्लान में 60 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी दे रही है। यानी इस प्लान की कुल वैलिडिटी अब बढ़ाकर 425 दिनों की होगी। BSNL के इस प्लान में रोजाना 2GB डाटा ऑफर किया जा रहा है।

BSNL Towers

इसके अलावा हर दिन अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को बीएसएनएल ट्यून्स और इरोज नाउ एंटरटेनमेंट जैसी सेवाएं भी मुफ्त दी जाती हैं। आपको बता दें कि जिन सर्किलों में BSNL का यह प्लान उपलब्ध है, वहां सभी यूजर्स को ये फायदे भी दिए जाते हैं। याद दिला दें कि बीएसएनएल का यह प्लान 1 अप्रैल 2022 को रोल आउट किया गया था।

अच्छी बात यह है कि जिन यूजर्स ने इस रिचार्ज प्लान को पहले ही रिचार्ज कर लिया है, उन्हें भी अतिरिक्त वैधता का लाभ मिलेगा। अतिरिक्त वैधता प्राप्त करने के लिए ग्राहकों को मैन्युअल रूप से सक्रिय करने की आवश्यकता नहीं होगी। अब 2,399 रुपये वाले प्लान में 425 दिन या 14 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में हर दिन 2 जीबी डेटा हर दिन दिया जाता है। बता दें कि बीएसएनएल के पास अभी तक देशभर में 4जी नेटवर्क उपलब्ध नहीं है। लेकिन कंपनी जल्द से जल्द देशभर में 4जी कनेक्टिविटी को रोल आउट करने पर काम कर रही है।

ये भी पढ़ें   Mukesh Ambani ने दिया Jio के डायरेक्टर पद से इस्तीफा, जानें - अब कौन संभालेगा कमान..