Jio यूजर्स की निकल पड़ी! 4 दिन के लिए बिल्कुल Free मिल रहा है Unlimited कॉल और डेटा- जानिए कैसे?

jio recharge sim

डेस्क : रिलायंस जिओ’ नाम सुनते ही मन में चौकानेवाली प्लान का आभास होता है। इस बार जिओ ने घोषणा की है कि वह राज्य के प्रभावित यूजर्स को चार दिनों के लिए फ्री में फ्री डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग जैसी सुविधा मुहैया कराएगी। रिलायंस जियो ने घोषणा करते हुए कहा इस प्लान के अंतर्गत ग्राहकों को 1.5 जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलेगी। यह ऑफर असम राज्य के लिए है।

रिलायंस जिओ ने यह ऑफर असम में बारिश से प्रभावित यूजर्स के मदद के लिए है। इस कंप्लीमेंट्री प्लान का फायदा असम के दीमा हसाओ, कार्बी आंगलोंग ईस्ट, कार्बी आंगलोंग वेस्ट, होजई और कछार सहित जिलों में रहने वाले लोगों के लिए है। दरअसल रिलायंस जियो ने यह प्लान बारिश से बुरी तरह प्रभावित लोगों की मदद के लिए लाया है। रिलायंस जिओ अपने ग्राहकों को लगातार मैसेज भेज रहा है। मैसेज में जिओ ने यह कहा है कि खराब मौसम के कारण आप सभी का सेवा अनुभव प्रभावित हुआ है।

सद्भावना और आपसी बंधुत्व को लेकर हमने आपके नंबर पर 4 दिन का अनलिमिटेड प्लान लागू किया है। यह टेल्को की ओर से किया गया अच्छा और प्रभावी प्रयास है। यह प्लान प्रभावित इलाके में रह रहे जिओ यूजर्स के लिए लागू होगा। जिओ यूजर्स को यह प्लान ऑटोमेटिकली मिलेगा, इसके लिए आपको कुछ करने की आवश्यकता नहीं है। इस प्लान को राज्य के विभिन्न इलाकों में प्रभावित लोगों के सहयोग में अच्छा कदम माना जा रहा है। इस प्लान से बारिश से बुरी तरह प्रभावित इलाकों के ग्राहकों को लाभ मिलेगा।

ये भी पढ़ें   BSNL यूजर्स का लूटा दिल - महज 22 रुपये में 90 दिन की वैधता, और क्या चाहिए ?