4 February 2023

हर ग्राहक के लिए धाकड़ है BSNL का ये वाला प्लान – मिलेगा 1000 GB इंटरनेट डाटा

BSNL

BSNL plan यूजर्स के लिए, हम इस लेख में एक नही दो बहुत ही अच्छा प्लान बताने जा रहे हैं। इन दोनों प्लानों में, यूजर्स को 1000GB इंटरनेट डेटा मिलेगी। आइए इन दोनों प्लानों के बारे में हम आपको बताते हैं।

स्मार्टफोन और इंटरनेट की इस दुनिया में, जो लोग नहीं चाहते कि वो ज्यादा से ज्यादा डेटा कम राशि में हासिल करें, लेकिन आमतौर पर ऐसा होता नहीं है। आज हम आपको ऐसे प्रीपेड प्लान्स बताने जा रहे हैं, जहां आपको 100 या 200 नहीं बल्कि पूरे 1000GB इंटरनेट डेटा मिलता है।

BSNL एक ऐसा सेवा प्रदाता है जो अपने उपयोगकर्ताओं को निम्न राशि में अधिकतम सुविधाओं की पेशकश करता है। आज इस लेख में, हम आपको 2 ऐसे prepaid योजनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके द्वारा आपको निम्न राशि में अनेक विशेष फीचर मिलेंगे।

इन दोनों योजनाओं का लागत INR 400 से कम है लेकिन उनमें प्रदान की गई फायदे हजारों रुपये की हैं। सूची में पहली योजनाएं INR 329 और INR 399 में हैं। इन दोनों योजनाओं में प्रदान होने वाली सुविधाओं को देखते हुए अंतर के साथ पढ़े।

INR 329 रुपये का Prepaid Broadband Plan: यह BSNL का एक प्रवेश स्तर का prepaid broadband plan है जो INR 329 में मिलता है। इस प्लान में उपयोगकर्ताओं को 20Mbps की स्पीड से 1000GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही प्लान से अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है। इतना डेटा खत्म होने के बाद, उपयोगकर्ताओं को 2Mbps की स्पीड से इंटरनेट की सुविधा मिलती है

INR 399 रुपये का prepaid broadband plan: यह Bsnl का एक और सस्ता prepaid broadband plan है जो INR 399 में मिलता है। इस प्लान में उपयोगकर्ताओं को 30Mbps पर 1000GB डेटा ऑफर की जाती है। साथ ही प्लान से अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है। इतना डाटा खत्म होने के बाद, उपयोगकर्ताओं को 2Mbps की इंटरनेट एक्सेस मिलती है।

इन दोनों प्लानों में उपयोगकर्ताओं को 1000GB इंटरनेट डेटा मिलेगा। इसलिए, जो उपयोगकर्ताओं को अधिक इंटरनेट डेटा की आवश्यकता होती है, वे इन दोनों में से किसी एक प्लान का चयन कर सकते हैं और अगले एक महीने के लिए इससे ज्यादा डेटा का उपयोग भी कर सकते हैं