यह कंपनी हाई स्पीड फाइबर इंटरनेट बिल्कुल मुफ्त दे रही है, बस आपको इसे इंस्टॉल करने के लिए भुगतान करना होगा

excitel broadband

Excitel अपने यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। यह एक ऐसा प्रस्ताव है जिसके बारे में कोई नहीं सोचेगा। एक्साइटल नई पॉलिसी के तहत ग्राहकों को मुफ्त इंटरनेट सेवाएं दे रही है। मेरा मतलब है, अब आपको इंटरनेट चलाने के लिए कोई पैसा नहीं देना होगा। यह पहली बार है जब कोई कंपनी इस तरह का शानदार ऑफर लेकर आई है। ऑफर की लॉन्चिंग के साथ ही इसे दबाया और बेचा भी जा रहा है.

excitel fiber plan fail jiofiber plan

एक्साइटल अपनी नई ग्राहक नीति के तहत शिकायत करने वाले उपयोगकर्ताओं को 24 घंटे मुफ्त इंटरनेट सेवा दे रहा है। लगातार शिकायतों को देखते हुए कंपनी ने यह फैसला लिया है। यदि किसी ग्राहक ने शिकायत की और 4 घंटे के भीतर उसकी शिकायत का समाधान नहीं किया गया तो उसे 24 घंटे के लिए मुफ्त इंटरनेट सेवा दी गई। यानी अगर किसी की शिकायत में तय सीमा के अंदर सुधार नहीं होता है तो उसे एक दिन के लिए फ्री इंटरनेट दिया जाता है.

पूरे दिन इंटरनेट सेवा प्रदान की जाती थी और इसके लिए उनसे कोई शुल्क नहीं लिया जाता था। कंपनी ने अपनी पॉलिसी में भी कुछ बदलाव किए हैं और अगर 4 घंटे के भीतर शिकायत का समाधान नहीं किया जाता है तो उसे 1 दिन के लिए बिल्कुल मुफ्त इंटरनेट सेवा दी जाएगी। इसके लिए ग्राहक से एक रुपया भी नहीं लिया जाएगा। हालांकि इसका फायदा उठाने के लिए आपको सुबह 9 बजे से रात 9 बजे के बीच शिकायत दर्ज करानी होगी।

Excitel एक इंटरनेट सेवा प्रदाता है जो दिल्ली, हैदराबाद और मुंबई में इंटरनेट सेवाएं प्रदान करता है। साथ ही कंपनी के कई प्लान्स की कीमत बहुत कम है। कंपनी वर्तमान में 650,000 घरों में इंटरनेट उपलब्ध कराने का दावा करती है। वहीं इसके यूजर्स काफी तेजी से बढ़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें   आखिर Sim Card का एक हिस्सा कटा हुआ क्यों रहता है? जानें - इसके सीक्रेट बातें..