ये CCTV कैमरा आपके घर को बनाएगा 360 डिग्री से सुरक्षित – दिखेगा कोना कोना

camera 360 degree

चोरी आज कल बहुत आम है। ऐसे में किसी को चोरी करने से रोकने के लिए हर कोई अपने घरों को खाली छोड़ने से डरता है। कई बार यह देखा गया है कि चोरी दिन के उजाले में की जाती है। इसके लिए आप अपने घर में सीसीटीवी कैमरे लगा सकते हैं। सीसीटीवी कैमरे आपकी गैरमौजूदगी में घर पर पैनी नजर रखेंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि कैमरे बहुत महंगे होते हैं, लेकिन हम आपके घर के लिए कम कीमत के सीसीटीवी कैमरे लेकर आए हैं।

इस कैमरे की खास बात यह है कि इसे आप घर पर ही नहीं ऑफिस में भी लगा सकते हैं। बता दें कि यह कैमरा 24 घंटे एचडी क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्ड करता है। इसके अलावा, यह कैमरा और भी कई बेहतरीन फीचर प्रदान करता है। साथ ही, आप इसे वाई-फाई के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं। कैमरे को यूजर्स से 4.5 स्टार रेटिंग मिली है। यह 360 डिग्री क्षैतिज और 96 डिग्री लंबवत का पूर्ण दृश्य प्रस्तुत करता है। यह कैमरा आपको रात में भी क्लियर व्यू देता है। कैमरा को हीरो ग्रुप से क्यूबो स्मार्ट कैम 360 कहा जाता है। यह मेड इन इंडिया कैमरा है।

CP-UNC-TB81ZL6-VMDS CAMERA: घर की हर गतिविधि को पूरी तरह से देखने के लिए आप CP-UNC-TB81ZL6-VMDS कैमरा लगा सकते हैं। यह 8 मेगापिक्सल का सीसीटीवी कैमरा है। यह 60 मीटर चौड़ा है। इसमें 16X जूम के साथ 4K वीडियो स्ट्रीमिंग भी है।

Secureye S-CCI3 बुलेट कैमरा:SafeToday घरेलू सुरक्षा कैमरों में एक बड़ा नाम है। Secureye S-CCI3 Bullet कैमरा कैमरे में आपको 8 मेगापिक्सल का रेजोल्यूशन लेंस मिलता है। इसमें स्मार्ट डिटेक्शन भी है। इस कैमरे में आपको इंफ्रारेड कट फिल्टर भी मिलता है। यह कैमरा मौसम प्रतिरोधी भी है। कैमरा iPhone, iPad और सभी Android डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें   महज ₹1700 वाला ये कैमरा आपके घर को रखेगा सिक्योर, मोबाइल से ही देख पाएंगे सारा व्यू..

आपको बता दें कि यह बेस्ट सेलर सीसीटीवी कैमरा है। कैमरे को यूजर्स से 4.5 स्टार रेटिंग मिली है। यह 360 डिग्री क्षैतिज और 96 डिग्री लंबवत का पूर्ण दृश्य प्रस्तुत करता है। यह कैमरा रात में भी स्पष्ट दृश्यता प्रदान करता है। कैमरे को हीरो ग्रुप से क्यूबो स्मार्ट कैम 360 कहा जाता है। यह मेड इन इंडिया कैमरा है। इस कैमरे की सबसे खास बात यह है कि यह गूगल वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है। इसमें मोशन डिटेक्शन फीचर है, जिसके कारण यह मोशन ट्रैक करते ही अलार्म बजाना शुरू कर देता है। इन सीसीटीवी कैमरों को घर के किसी भी कोने में आसानी से लगाया जा सकता है। इसमें दोतरफा संचार प्रणाली है, जिससे आप घर से दूर होने पर भी अपने परिवार के सदस्यों से बात कर सकते हैं।