महंगे रिचार्ज का झंझट खत्म, अब 100 से भी कम रुपए में चलेगा इंटरनेट और इतना सब कुछ

vodafone recharge

डेस्क : Vodafone Idea भी कम कीमत पर लंबी वैलिडिटी के साथ आने वाले अपने ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए कुछ ऐसे प्लान पेश करता है। सिम को एक्टिव रखने के लिए बेहद खास है ये प्लान, जानिए डिटेल्स

देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर Vodafone Idea भी अपने ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए कुछ इसी तरह के प्लान पेश करती है, जो कम कीमतों और लंबी वैधता के साथ आते हैं। यह प्लान उन लोगों के लिए बेहद खास है जो अपने सिम को एक्टिव रखने के लिए कम कीमत वाले प्लान की तलाश में हैं। आज हम आपको वीआई के तीन प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिम एक्टिव और कम बजट वाले यूजर्स के लिए बेस्ट हैं।

कम बजट वाले यूजर्स के लिए Vodafone Idea का 99 रुपये का प्रीपेड प्लान एक बेहतरीन विकल्प है। यह प्लान 200MB डेटा और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के अन्य लाभों में 99 रुपये का टॉकटाइम (2.5 पैसे प्रति सेकंड की दर से कॉल के साथ केवल 66 मिनट) शामिल हैं। एसएमएस किसी काम का नहीं है, लेकिन यूजर्स नंबर पोर्ट करने के लिए एसएमएस भेज सकते हैं।

vi 107 रुपये प्रीपेड प्लान: वोडाफोन आइडिया के 107 रुपये के प्रीपेड प्लान में 99 रुपये के प्रीपेड प्लान के समान ही लाभ हैं, लेकिन अंतर केवल वैधता और ऑफर पर कुल टॉकटाइम का है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 107 रुपये के टॉकटाइम (2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से चार्ज) के साथ 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। V इस प्लान के साथ यूजर्स को 200MB डेटा भी ऑफर करता है।

ये भी पढ़ें   अब WhatsApp पर अपनी पसंदीदा भाषा में करे Chat - बस करना होगा इतना काम..

वोडाफोन आइडिया 111 रुपये का प्रीपेड प्लान: 111 रुपये का प्रीपेड प्लान 200MB डेटा और 111 रुपये का टॉकटाइम (2.5 पैसे प्रति सेकंड चार्ज) प्रदान करता है। इस प्लान के साथ दी गई कुल वैलिडिटी 31 दिनों की है। यानी आपका सिम 31 दिनों तक एक्टिव रहेगा।