December 7, 2022

महंगे रिचार्ज को कहे गुड बाय! महज 197 रुपये में 100 दिनों तक चालू रहेगा Sim Card, जानें – पूरा प्लान..

SIM card fraud alert

डेस्क : टेलीकॉम दिग्गज BSNL ने उपयोगकर्ताओं के बीच एक योजना पेश की है जो 197 रुपये की कीमत पर 100 दिनों की वैधता प्रदान करती है। यह योजना भारत में मौजूद अन्य निजी दूरसंचार कंपनियों जैसे एयरटेल, जियो, वीआई को कड़ी टक्कर देती है। अगर आप अपने लिए सेकेंडरी सिम लेना चाहते हैं तो हम आपको बीएसएनएल के इस प्लान के फायदों के बारे में बताने जा रहे हैं।

BSNL 197 रुपये योजना विवरण : योजना की वैधता 100 दिनों की है। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। वहीं, अनलिमिटेड डेटा उपलब्ध कराया जा रहा है। यूजर्स को हर दिन हाई स्पीड के साथ 2 जीबी डेटा दिया जाएगा। उसके बाद इंटरनेट की स्पीड 40 केबीपीएस हो जाएगी। साथ ही रोजाना 100 एसएमएस दिए जाएंगे। ये सभी लाभ 18 दिनों के लिए हैं। साथ ही ZING ऐप का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। बता दें कि बीएसएनएल का यह प्लान कंपनी की वेबसाइट पर प्लान एक्सटेंशन कैटेगरी के तहत उपलब्ध है।

Airtel, Jio, V को कड़ी टक्कर : Airtel, Jio, V को BSNL की इस स्कीम से कड़ी टक्कर मिली है। इन तीनों कंपनियों के पास फिलहाल ऐसा कोई प्लान उपलब्ध नहीं है। कंपनी निकट भविष्य में इस तरह के प्लान पेश कर सकती है, लेकिन फिलहाल वह ऐसी कोई योजना पेश नहीं कर रही है।

Jio की बात करें तो यह 209 रुपये का प्लान पेश कर रहा है जो आपको प्रतिदिन 1GB डेटा देगा। यह 28 दिनों की वैधता भी प्रदान करता है। साथ ही एयरटेल की बात करें तो यह 209 रुपये का प्लान भी दे रहा है जिसमें प्रतिदिन 1 जीबी डेटा मिलता है। यह 21 दिनों की वैधता भी प्रदान करता है। वी की बात करें तो कंपनी 4 जीबी डेटा और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 209 रुपये का प्लान भी दे रही है।

ये भी पढ़ें   Heater खरीदने से पहले ध्यान रखें ये बातें, बिजली का बिल भी आएगा 'जीरो' और घर भी रहेगा गर्म..