Airtel यूजर्स को झटका- कंपनी ने 25 फीसदी तक बढ़ाई प्रीपेड प्लान्स की दरें, जानिए- अब कितने रुपए देने होंगे..

Airtel Validity Lockdown

डेस्क: देश के सबसे दिग्गज टेलीकॉम में से एक एयरटेल ने अपने मोबाइल यूजर्स उपभोक्ताओं को बहुत बड़ा झटका दिया है, बता दे की टेलीकॉम कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान्स की दरों में तकरीबन 25 फीसदी तक बढ़ोतरी करने का ऐलान किया है, कंपनी की ओर से बढ़ाई गई नई दरें आगामी 26 नवंबर 2021 से लागू होंगी।

कंपनी की ओर क्या कहा गया: कंपनी ने अपना बयान जारी करते हुए बताया कि भारती एयरटेल ने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि प्रति यूजर्स मोबाइल औसत राजस्व (ARPU) कम से कम 200 रुपये और अधिकतम 300 पर होना चाहिए। ताकि, पूंजी पर एक उचित रिटर्न प्रदान किया जा सके, जो वित्तीय रूप से स्वस्थ व्यापार मॉडल की अनुमति देता है। आगे उन्होंने कहा कि हम यह भी मानते हैं कि एआरपीयू का यह स्तर नेटवर्क और स्पेक्ट्रम में आवश्यक पर्याप्त निवेश को सक्षम करेगा, इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एयरटेल को भारत में 5जी को रोल आउट करने के लिए काफी जगह देगा। हमारी नई टैरिफ 26 नवंबर, 2021 से प्रभावी होंगी।

इस टाइप का होगा नया प्रीपेड दरें: कंपनी की ओर से कहा गया कि सभी प्रीपेड पैक की नई टैरिफ 26 नवंबर, 2021 से www.airtel.in पर उपलब्ध होंगे, इसके साथ ही, 28 दिनों की वैलिडिटी अवधि के साथ 75 रुपये के मौजूदा टैरिफ को बढ़ाकर 99 रुपये कर दिया जाएगा, जबकि 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ 149 रुपये के मौजूदा टैरिफ को बढ़ाकर 179 रुपये कर दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page