4 February 2023

BSNL ग्राहकों की बल्ले बल्ले! महज ₹500 से कम में दिन-रात दबाकर चलाएं इंटरनेट, Jio- Airtel छूटे पीछे..

bsnl towers

डेस्क : सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपना नया ब्रॉडबैंड प्लान BSNL Fibre Basic को लॉन्च कर दिया है। BSNL का नया 449 रुपये वाला प्लान बेनिफिट्स के मामले में Airtel और Jio के ब्रॉडबैंड प्लान को अब पीछे छोड़ रहा है। इस प्लान में उपभोक्ता को 3TB से ज्यादा डेटा ऑफर किया जा रहा है। जिससे उपभोक्ता दिन-रात दबाकर अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल करके पाएंगे। BSNL Fibre Basic प्लान सभी लोकेशन के लिए उपलब्ध है।

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक BSNL का 449 रुपये वाला प्लान पहले भी लॉन्च किया गया था, जिसे बाद में बंद भी कर दिया गया था। ऐसे में इसकी BSNL Fibre Basic के नाम से दोबारा वापसी हुयी है। लेकिन इसकी कीमत 449 की जगह 50 रुपये बढ़कर 499 कर दी गई है। कीमत बढ़ने के साथ ही BSNL Fibre Basic प्लान के बेनिफिट्स में भी अब बदलाव किया गया है।

BSNL 499 Fibre Basic प्लान
TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक BSNL का नया Fibre Basic plan कुल 3.3TB FUP डेटा के साथ उपलब्ध है। इसका मतलब है कि डेटा खत्म होने के बाद स्पीड लिमिट नहीं घटेगी। आपको बता दें कि BSNL की तरफ से इस प्लान में 40Mbps स्पीड पर 3.3TB डेटा ऑफर भी किया जा राह है। लेकिन डेटा लिमिट कम होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर सिर्फ 4Mbps रह जाएगी। BSNL के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही हैं।