24 घंटे बेफिक्र होकर चलाएं AC-Cooler, नहीं आएगा ₹1 का बिल! बस लगा दे ये छोटा सा डिवाइस..

plug charge

डेस्क : मौजूदा समय में प्रचंड गर्मी पड़ रही है.. ऐसे में लोगों का जीना मुहाल हो चुका है। सिर्फ स्टैंड फैन और सीलिंग फैन से लोगों का गुजारा नहीं हो रहा है। ऐसे में कई लोग घर में एसी और कूलर चला देते है। लेकिन उन लोगों को हमेशा एक ही बात का डर रहता है, कि कही बिजली का बिल ज्यादा आ जाए.. ऐसे में आज आप लोगों को इस लेख के माध्यम से एक ऐसा डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे बिजली का बिल काफी कम आएगा।

SiSAH 230V Energy Saving Socket : SiSAH 230V Energy Saving Socket को इस्तेमाल करना काफी आसान है। आपको बस इसको सॉकेट में लगा देना है। लगाते समय बस इस बात का ध्यान रखें कि वोल्टेज कम न हो। Energy Saving Socket में डिजिटल डिस्प्ले भी मिलता है, जिससे बिजली से संबंधित सभी तरह की जानकारी मिलती है। यह ब्लूटूथ इनेबल्ड नहीं है, लेकिन Wi-Fi कनेक्ट करने का विकल्प दिया है।

यह मल्टीकलर में आता है.. इसको पूरी तरह से प्लास्टिक से बनाया गया है। यह घर, ऑफिस, होटल, अस्पताल, दुकान जैसी जगहों पर आराम से लगाया जा सकता है। वैसे, SiSAH 230V Energy Saving Socket की कीमत 1,999 रुपये है, लेकिन यह फ्लिपकार्ट पर 1,399 रुपये में उपलब्ध है। इस पर 30 परसेंट का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा। 24 घंटे AC चलने के बाद भी बिजली का बिल कम आएग। डिवाइस की कीमत भी इतनी है कि आप आसानी से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें   महज़ 687 रुपये में अपने घर ले आएं ये बेस्ट फ्रिज, जानिए - फीचर्स…