January 21, 2022

50 रूपए से भी कम में चलाए Disney+Hotstar – देखें सभी मूवीस वेबसीरीज और – ये रहा जबरदस्त ऑफर

Disney+Hotstar

डेस्क : भारत में मौजूद सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म इस वक्त अपना दांव खेलते नजर आ रहे हैं, बता दें कि सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म के बीच एक तगड़ा कंपटीशन चल रहा है जिसके चलते कोई अपने रेट बढा रहा है तो कोई कम कर रहा है। हाल ही में हमने देखा कि अमेजॉन प्राइम के सारे रेट बढ़ गए थे लेकिन दूसरी तरफ नेटफ्लिक्स ने अपने दाम कम कर दिए हैं। इतना ही नहीं अब इस लड़ाई में डिजनी प्लस हॉटस्टार भी कूद चुका है।

इस बढ़ते हुए कंपटीशन के बीच आप पूरी तरीके से भरपूर मनोरंजन का मजा ले सकते हैं। वैसे तो यह प्लान 99 रूपए का है लेकिन आपको जानकर खुशी होगी कि आप इस प्लान को कम 50 रूपए कम में हासिल कर सकते हैं। इस वक्त कुछ यूजर्स को पकड़कर कंपनी अपने प्लांस को टेस्ट करती नजर आ रही है। बता दें कि ओन्ली टाइम की छपी रिपोर्ट के अनुसार डिजनी प्लस हॉटस्टार के साथ टेस्टिंग की जाएगी। कंपनी यह प्लान कुछ चुनिंदा पेमेंट मोड पर उपलब्ध करवा रही है।

ऐसे में आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का प्लान ऐड के साथ नजर आएगा। यहां पर आप अपने टैबलेट और स्मार्टफोन के जरिए इन प्लेटफार्म पर कंटेंट देख सकते हैं। बताते चलें कि 14 दिसंबर से अमेज़न प्राइम वीडियो महंगा हो गया है। ऐसे में पहले यह प्लान 129 रूपए का था लेकिन अब यह प्लान 50 रूपए महंगा हो गया है जिसके चलते इसकी कीमत 179 रूपए हो गई है, यदि बात करें एनुअल प्लान की तो यह प्लान 999 रूपए के बजाए 1499 रूपए का हो गया है। वही बात करें नेटफ्लिक्स की तो पहले यह प्लान 199 रूपए का हुआ करता था लेकिन अब इसकी कीमत 149 रूपए हो गई है।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल