WhatsApp के पुराने कर्मचारी ने बनाया फेसबुक को टक्कर देने वाला HalloApp, जानिए क्या मिलेंगे फायदे?

HalloApp

डेस्क : इस वक्त व्हाट्सएप्प एक ऐसी जरूरत बन गया है जो आम आदमी की जिंदगी में अहम योगदान निभा रहा है। कई भारत के लोग व्हाट्सएप्प चलाने के शौक़ीन हो चुके हैं, बता दें की व्हाट्सएप्प के पुराने कर्मचारी नीरज अरोड़ा और माइकल डोनोह्यू ने मिलकर एक सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन बनाया है जो सबसे हटके है, उनका दावा है की यह लोगों को खूब पसंद आएगा।

इस ऍप्लिकेशन को वह रियल रिलेशनशिप ऍप्लिकेशन के नाम से बुला रहें हैं। इस ऍप्लिकेशन का नाम HalloApp है।नीरज अरोड़ा का कहना है की इस ऍप्लिकेशन में नो इन्फ्लूएंसर्स, नो एल्गोरिद्म, नो ट्रोल्स, नो लाइक्स, नो ऐड्स, नो बॉट्स,नो फॉलोअर्स, नो फोटो फिल्टर, नो फीड और ना ही किसी भी प्रकार से जनता को भड़काने वाले बयान मौजूद होंगे। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है की आने वाले समय में यह एप्लिकेशन मार्किट में धूम मचा सकती है। इस एंड्राइड ऍप्लिकेशन को काफी सोच समझ कर बनाया गया है क्यूंकि आजका समाज फेसबुक और इंस्टग्राम के साथ ही व्हाट्सएप्प जैसे प्लेटफार्म को इस्तेमाल करके एक अलग दिशा में जा चुका है।

HalloApp ऍप्लिकेशन के मालिक ने कहा की यहाँ आपको बाकी एप्प्स की तरह अपना डेटा किसी के साथ साझा नहीं करना होगा। HalloApp किसी भी ग्राहक को अपने अल्गोरिथम के मुताबिक़ चीज़ें दिखाने में बाध्य नहीं करती। HalloApp को एंड्राइड और ios के लिए तैयार किया गया है, ताकि किसी भी ग्राहक को परेशानी न हो। यदि आप इस ऍप्लिकेशन को इस्तेमाल करते हैं तो गूगल प्ले स्टोर पर जाकर इसको डाउनलोड कर सकते हैं। भविष्य में इस एप्प को इस्तेमाल करने वाले लोग भुगतान करने के लिए बाध्य होंगे।

You cannot copy content of this page