2 February 2023

अब सिर्फ 75 रूपए में लो फ्री कालिंग का मज़ा, जानें जियो के इस शानदार प्लान के बारे में

jio 75 recharge plan

jio 75 recharge plan

डेस्क : भारत में अगर कोई सेक्टर तेजी से ऊपर उठ रहा है तो वह टेलीकॉम सेक्टर है टेलीकॉम सेक्टर की धुरंधर कंपनियों में से एक जियो कंपनी समय-समय पर अपने रिचार्ज प्लान बदलती रहती है। रिचार्ज प्लान बदलने का सिर्फ यह मकसद है कि वह ज्यादा से ज्यादा ग्राहक बटोर सके और उचित दामों पर अपनी सेवाएं देश के कोने कोने में पहुंचा सके।

आपको बता दें कि जियो की नई स्कीम अनलिमिटेड प्लान को चालू करने की कोशिश की जा रही है और अब जियो कंपनी मात्र ₹75 में इस प्लान को उतारने वाली है। मात्र ₹75 वाला जियो का रिचार्ज सिर्फ उन ग्राहकों के लिए है जो जियो का मोबाइल इस्तेमाल करते हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि एंड्रॉयड में भी यह रिचार्ज उपलब्ध होगा तो जानकारी के लिए बता दें कि एंड्राइड ग्राहकों के लिए यह रिचार्ज उपलब्ध नहीं है।

अगर आप जियो के सभी प्लान और ऑफर जानना चाहते हैं तो आप जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्लान देख सकते हैं। जियो से सीधा संपर्क साधने के लिए आप 18008 9999 9999 पर कॉल कर सकते हैं। आप यह जानकारी www.jio.com पर भी ले सकते हैं। दरअसल यह प्लान जिओ फोन प्लान के नाम से मशहूर है और इसके लिए जिओ कंपनी जिओ ऑल इन वन प्लान को लेकर बाजार में हर महीने उतरती रहती है। पहले इस प्लान की कीमत ₹49 हुआ करती थी और मात्र ₹49 की कीमत में आपको 100 एसएमएस मिलते थे साथ ही 3GB डाटा मिलता था और वैधता इसकी 28 दिन होती थी लेकिन अब इस प्लान को ₹49 से बढ़ाकर ₹75 कर दिया गया है।