6000 रूपए से भी कम कीमत में Nokia का आया ये वाला स्मार्टफोन – जानें सारे धांसू फीचर

Nokia

डेस्क : नोकिया ने फेस्टिवल सीजन से पहले धमाकेदार वापसी की है। बता दें कि उन्होंने अपना नया स्मार्टफोन निकाला है। इस स्मार्ट फोन में एंड्रॉयड गो एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम डाला गया है। साथ ही साथ इस मोबाइल की खासियत है कि यह अन्य स्मार्टफोन को कांटे की टक्कर देने की ताकत रखता है। नोकिया कि C सीरीज के इस फोन की बैटरी को आप बदल सकते हैं। नोकिया ने अपना फोन Nokia C01+ लॉन्च किया है। बता दें कि इस फोन की कीमत मात्र 5999 रूपए है, लेकिन आप इसको मात्र 5399 रूपए में खरीद सकते हैं।

यदि आप इस फ़ोन को My Jio एंड्राइड एप्लीकेशन के माध्यम से खरीदेंगे तो आपको 10% की छूट मिलेगी। यह फोन फिलहाल दो कलर में मौजूद है, जिसमें पहला ब्लू है और दूसरा पर्पल है। यदि आप जियो के सब्सक्राइबर है तो आपको 4000 हजार रूपए का बेनिफिट मिलेगा। यह बेनिफिट आपको वाउचर के रूप में दिया जाएगा।

नोकिया के इस फ़ोन में आपको 5.45 इंच की एलसीडी स्क्रीन मिलेगी। वही इस नोकिया के फोन को एंट्री लेवल स्मार्टफोन बताया जा रहा है। यदि इसके प्रोसेसर की बात करें तो नोकिआ C01 में आपको यूनिसॉफ्ट SC9863A प्रोसेसर मिलेगा। फिलहाल इस फोन का 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्पेस वाला वैरीअंट लांच किया है। साथ ही फोन की स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का ऑप्शन भी अवेलेबल है। फोन का बैक कैमरा 5 मेगापिक्सल का है और फ्रंट कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। दोनों कैमरो में एलईडी लाइट दी गई है, साथ ही साथ इसकी बैटरी 3000 एमएच की है।

You cannot copy content of this page