December 6, 2022

मारुति ब्रेजा को मोडीफाई करके बना डाला 72 लाख का रेंज रोवर, देखने वाले हुए हैरान

brezza

डेस्क : Maruti Suzuki ने इस साल अपने Brezza को एक नए अवतार में पेश किया है। 2022 मारुति ब्रेज़ा को बाहरी से इंटीरियर में अपडेट किया गया है। अब यह और भी अधिक फीचर लोडेड है। कई लोगों का मानना ​​है कि मारुति ब्रेज़ा का लुक कुछ हद तक रेंज रोवर इवोक से प्रेरित है। एक शख्स ने इस बात को इतनी गंभीरता से लिया कि नई ब्रेजा को खरीदकर इसे रेंज रोवर इवोक जैसा बना दिया। गाड़ी के इस मॉडिफिकेशन को देखकर हर कोई हैरान है।

इस बदलाव का वीडियो इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब पर वायरल है। वीडियो को कई अलग-अलग चैनलों द्वारा अपलोड किया गया है। इसमें बाहर की तरफ कई बदलाव देखे जा सकते हैं। सबसे बड़ा बदलाव रेंज रोवर ग्रिल और हेडलैम्प्स हैं। रेंज रोवर भी आगे की तरफ बड़े अक्षरों में लिखा हुआ है। इसके शरीर के रंग में भी कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं। एसयूवी के निचले हिस्से को पूरी तरह से सफेद रंग में रंगा गया है,जबकि खंभे और छत को काले रंग से रंगा गया है,जो ड्यूल टोन का एहसास देता है।

साइड प्रोफाइल में नए मल्टी-स्पोक अलॉय और चौड़े टायर्स हैं। इसके अलावा स्पोर्टी लुक के लिए ब्रेक कैलिबर और रियर ड्रम को नियॉन पेंट किया गया है। फ्रंट फेंडर और बोनट में भी नकली स्कूप मिलते हैं। इसके व्हील आर्च को भी ब्लैक की जगह व्हाइट किया गया है। साथ ही बंपर के ऊपर के फ्रंट एरिया को भी व्हाइट किया गया है। पीछे की तरफ,टेलगेट में इवोक और लैंड रोवर बैज बड़े अक्षरों में रेंज रोवर के रूप में लिखे गए हैं। डुअल एग्जॉस्ट भी नीचे दिखाया गया है। आपको बता दें कि Honor ने अपनी Maruti Brezza LXI को मॉडिफाई किया है। इसकी कीमत 7.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम है।

ये भी पढ़ें   Heater खरीदने से पहले ध्यान रखें ये बातें, बिजली का बिल भी आएगा 'जीरो' और घर भी रहेगा गर्म..