May 18, 2022

BSNL यूजर्स का जीता दिल – महज 5 रूपये में 81 दिन तक चलेगा मोबाइल, Jio-Airtel की बोलती बंद..

Telecom Towers Of BSNL in India

डेस्क : मौजूदा समय में देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio-Airtel का दबदबा है। लेकिन अब सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL भी इनको टक्कर देने की पूरी कोशिश कर रही है। BSNL अपने यूजर्स को कई ऐसे प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है जो न केवल अनलिमिटेड कॉलिंग लाभ प्रदान करते हैं बल्कि अद्भुत डेटा लाभ भी प्रदान करते हैं और साथ ही कुछ प्लान में OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

bsnl-recharge-plan-three

BSNL के 429 रूपये वाला Plan : BSNL का 429 रुपये का प्लान OTT प्लेटफॉर्म तक पहुंच के साथ आता है। यह प्लान 81 कैलेंडर दिनों की वैधता के साथ आता है और 429 रुपये में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की पेशकश करता है। इसके अलावा, यूजर्स को रोजाना 1GB देता है। साथ ही यूजर्स को इरोस नाउ मनोरंजन सेवाओं तक पहुंच के साथ-साथ 100 SMS/ दिन की सुविधा भी मिलती है। ऐसे में आज आप लोगों को BSNL के तीन ऐसे शानदार प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो लॉन्ग टर्म वैलिडिटी, अनलिमिटेड डेटा और कॉल जैसे सभी फायदों के साथ आते हैं, साथ ही इन प्लान्स की कीमत बहुत ही कम है। 

BSNL के 447 रुपये वाला Plan : BSNL का 447 रुपये का ये प्लान कुल 100GB हाई-स्पीड डेटा प्रदान करता है। 100GB डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स 80 Kbps की स्पीड से इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं। यह प्लान 60 कैलेंडर दिनों की वैधता अवधि के साथ आता है और भले ही वेबसाइट पर ‘डेटा वाउचर’ के तहत इसका उल्लेख किया गया हो, फिर भी यह प्रति दिन 100 SMS के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्रदान करता है।

BSNL के 599 वाला Plan : BSNL का लंबी वैलिडिटी वाला ये प्रीपेड प्लान 599 रुपये की कीमत पर आता है और इसमें प्रतिदिन 5GB डेटा मिलता है। निर्धारित डेटा सीमा के उपयोग के बाद, उपयोगकर्ता 80 Kbps पर इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा, इस प्लान की वैधता अवधि 84 दिनों की है। इस प्लान में Free कॉल और प्रति दिन 100 SMS मिलते हैं। यह प्लान ज़िंग स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की सदस्यता भी प्रदान करता है जो ग्राहकों को हजारों गाने, फिल्में और अन्य मनोरंजन कंटेंट तक पहुंचने की अनुमति देती है। इस प्लान का एक और लाभ यह है कि ग्राहक रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक फ्री मुफ्त रात्रि डेटा प्राप्त कर सकते हैं।

You may have missed