5 February 2023

महंगे रिचार्ज की टेंशन खत्म! केवल ₹48 में 30 दिन तक एक्टिव रहेगा मोबाइल, जानें –

SIM

डेस्क : देश में कई टेलीकॉम कंपनियां बेहतर काम कर रही है। इनमें निजी और एक सरकारी कंपनी बीएसएनएल भी शामिल है। निजी कंपनियों में वोडाफोन- आइडिया, एयरटेल और जियो प्रमुखता से अपनी सेवाएं दे रही है। इन कंपनियों के द्वारा हर तरह के प्लान पेश किए जाते हैं।

सस्ते और महंगे प्लान सब मौजूद है। लेकिन आज हम आपको ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जो काफी किफायती है। इस प्लान के तहत आपको सिर्फ 48 रूपये में 30 दिनों के लिए की वैधता प्रदान की जाएगी। तो आइए इस प्लान की विशेषताओं को जानते हैं।

हम बात कर रहे हैं भारत संचार निगम लिमिटेड ( BSNL) के एक प्लान के बारे में इस प्लान की कीमत केवल 48 रुपए है। इस कीमत पर 28 दिन नहीं बल्कि 30 दिनों तक की वैधता दिया जा रहा है। BSNL अपने सस्ते प्लान के लिए मार्केट में पसंद किए जाते हैं। ऐसे में लोग अपनी सुविधा के अनुसार रिचार्ज प्लान लेनेवो लाभदायक समझते हैं।

48 रुपए में 30 दिनों तक मौज : बीएसएनएल की ओर से पेश किए गए प्लान काफी लोकप्रिय और किफायती हैं। इन्हीं में से एक है 48 रुपये का प्लान। इस प्लान का इस्तेमाल आप सिम कार्ड को एक्टिव रखने के लिए कर सकते हैं। अगर आपके पास सेकेंडरी सिम के तौर पर बीएसएनएल है तो आप इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं। 48 रुपये के प्लान की वैधता 30 दिनों की है। इसके अलावा, ग्राहकों को मुख्य खाते में 10+20 पैसे/मिनट की ऑन-नेट कॉल का उपयोग मूल्य मिलेगा।