Reliance Jio का एक और धमाका, अब डेटा खत्म होने के बाद तुरंत मिल जाएगा Data Loan, जानिए प्रोसेस

Jio Data Loan

डेस्क : जिओ ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों को खुश कर दिया है बता दें कि इस बार जियो ने उन ग्राहकों का ख़ास ध्यान रखा है जो बात करने के लिए टॉकटाइम लोन लेना चाहते हैं। जियो ने सुविधा दी है कि यदि किसी ग्राहक का रिचार्ज फोन पर बात करते हुए खत्म हो जाता है तो वह तुरंत लोन लेकर अपना रिचार्ज खुद करवा सकता है। इस रिचार्ज में 1GB डाटा ग्राहक को मिलेगा।

यह लोन मात्र 11 रूपए की छोटी राशि पर प्राप्त सकेगा। यदि आप इस लोन का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपके मोबाइल में माय जिओ ऐप एप्लीकेशन होना अनिवार्य है। चलिए जानते हैं की किस तरह से आप लोन प्राप्त कर सकते हैं।My Jio App पर इमरजेंसी डाटा लोन का ऑप्शन ऊपर मेनू में नजर आएगा। आपको इस इमरजेंसी डाटा लोन के विकल्प पर क्लिक करना होगा। उसके बाद आपको ‘Proceed’ बटन पर क्लिक करना होगा। जब आप गेट इमरजेंसी डाटा पर क्लिक करेंगे तो यहां पर आपको एक्टिवेट नाउ का विकल्प नजर आएगा जैसे ही आप Activate now पर क्लिक करेंगे तो आपके सारे लोन एक्टिवेट हो जाएंगे।

जिओ की तरफ से हाल ही में एंड्रॉयड फोन निकाला गया है जिसको जिओ नेक्स्ट कहा जा रहा है, बता दें कि इस फोन को जिओ कंपनी जल्द ही यानी की इस साल की गणेश चतुर्थी पर लॉन्च कर देगी। साल के अंत तक जिओ का फ़ोन लोगों की जेब में होगा। कंपनी ने साफ कहा है कि ये स्मार्टफोन आधुनिक फीचर्स के साथ भारतीय ग्राहक को देखते हुए लाया जा रहा है, बता दें कि आने वाले समय में जिओ फोन काफी किफायती दामों पर लोगों को उपलब्ध हो जाएगा।

You cannot copy content of this page