28 January 2023

आ गया Jio का ₹222 वाल प्लान लॉन्च, 50GB डाटा समेत कई कॉलिंग SMS भी फ्री..

jio 5g

डेस्क : देश की सबसे प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी Reliance JIO अपने ग्राहकों के लिए कई प्लान लेकर आती रहती है, जिनमें से कुछ किफायती होने के साथ अधिक लाभकारी भी होते हैं। कंपनी ने फिर से अपना सबसे सस्ता प्लान पेश किया है जिसकी कीमत सिर्फ 222 रुपये ही हैं। इस प्लान का नाम ‘फुटबॉल वर्ल्ड कप डाटा पैक’ है जोकि फीफा वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद भी जारी रखा जा सकेगा। आइए आपको JIO के 222 रुपये वाले प्लान की डिटेल्स बताते हैं।

Jio का 222 का प्लान : JIO के नए 222 रुपये वाले प्लान में कुल 50GB का हाई स्पीड डाटा मिलता है। इस प्लान में 4G डाटा की सुविधा मिलती है। कंपनी ने इसे डाटा एड-ऑन प्लान के तौर पर ही लॉन्च किया है। इसका मतलब यह है कि मौजूद प्लान की समाप्ति तक ही इसकी वैधता रहेगी। इस प्लान में अधिकतम 30 दिनों तक की वैधता दी जाती है।

JIO 222 Prepaid Plan का बेनिफिट्स : JIO के 222 रुपये वाले प्लान के अन्य लाभों के बारे में बात करें तो इसमें अतिरिक्त डाटा बेनिफिट भी दिया जाता है। ऐसे में आप बिना रुकावट के अपना फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप का मजा उठा सकेंगे। बता दें कि यह प्लान SMS या कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ नहीं आता है। इस प्लान का उपयोग करने के लिए आपके पास एक प्लान पहले से ही उपलब्ध होना चाहिए।