Jio यूजर्स की लटिया डुबी – 150 रुपये महंगा हुआ रिचार्ज प्लान, जानिए – अब कितने रुपए देने पड़ेंगे..

jio ki dubi lutiya

डेस्क : Jio ने अपने ग्राहकों को बड़ा झटका देते हुए एक किफायती प्लान की कीमत बढ़ा दी है। कंपनी का यह प्लान कम कीमत में एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें यूजर्स को कॉलिंग और डेटा बेनिफिट के साथ-साथ और भी कई फायदे मिलते हैं। हालांकि, यह प्लान सभी यूजर्स के लिए नहीं है, कंपनी का यह ऑफर खास जियो फोन यूजर्स के लिए है, देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी कई तरह के प्लान पेश करती है। ऑपरेटर के पोर्टफोलियो में प्रीपेड, पोस्टपेड और जियो फोन के लिए विशेष रिचार्ज प्लान हैं।

सस्ता रिचार्ज महंगा हो जाता है : जियो फोन के लिए कंपनी कई तरह के प्लान पेश करती है, ऐसे ही एक रिचार्ज प्लान की कीमत कंपनी ने बढ़ा दी है। दरअसल, JioPhone के मौजूदा यूजर्स के लिए 749 रुपये का प्लान हुआ करता था, इस प्लान में यूजर्स को वॉयस कॉलिंग और एक साल के लिए 24GB डेटा मिलता था। इसमें यूजर्स Jio ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन का भी फायदा उठा सकते हैं, हालांकि यह प्लान अभी भी मौजूद है, लेकिन कंपनी ने इसकी कीमत बढ़ा दी है। जियो ने बिना किसी जानकारी के गुपचुप तरीके से इस प्लान को 150 रुपये महंगा कर दिया है।

अब ये होगी प्लान की कीमत : अब जियोफोन यूजर्स को इन सेवाओं के लिए 899 रुपये खर्च करने होंगे। बता दें कि ये प्लान सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए हैं, इसे आप नॉर्मल फोन में इस्तेमाल नहीं कर सकते। कंपनी कुछ और ऐसे प्लान भी पेश करती है, जो Jio फ्रीडम प्लान के नाम से आते हैं।Jio फोन को आप एक साल के प्लान के साथ 1499 रुपये में खरीद सकते हैं, जिसमें आपको 24GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं, आप 1999 रुपये में जियोफोन के साथ दो साल के लिए फ्री कॉलिंग, 48 जीबी डेटा और जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन का फायदा उठा सकते हैं। ध्यान रहे कि जियो फोन 4जी सपोर्ट के साथ आता है और आप व्हाट्सएप, फेसबुक जैसे एप का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें   यह कंपनी हाई स्पीड फाइबर इंटरनेट बिल्कुल मुफ्त दे रही है, बस आपको इसे इंस्टॉल करने के लिए भुगतान करना होगा