Friday, July 19, 2024
Technology

Jio धमाका! महज 1299 रुपये में लॉन्च हुआ JioBharat B1 4G, मिलेगी तगड़ी बैटरी….

Jio : भारत में अब त्योहारों का समय शुरू होने वाला है और इस दौरान Jio ने गुप्त तरीके से अपने 4G स्मार्टफोन Jio Bharat B1 सीरीज लॉन्च कर दी है, जो आम जनता के बजट में भी होगा। Jio द्वारा पेश की गई इस नई सीरीज में पहला स्मार्टफोन JioBharat B1 के नाम से जाना जायेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि Jio ने पहली बार इस साल जुलाई में किफायती इंटरनेट-सक्षम 4G फोन सीरीज JioBharat को लॉन्च किया था। इस 4G स्मार्टफोन को अब नई कीमत के साथ Jio की वेबसाइट पर लॉन्च किया है।

Jio Bharat B1 4G की कीमत

आपको बता दें कि JioBharat B1 4G की कीमत 1299 रुपये रखी गई है। इसमें आपको केवल ब्लैक कलर का एक ही कलर ऑप्शन दिया गया है। अगर आप चाहे तो इसे Amazon की वेबसाइट या ऐप से ऑनलाइन भी खरीद सकते है।

JioBharat B1 4G के स्पेशफिकेशन

Jio के इस स्मार्टफोन में कंपनी के बाकी स्मार्टफोन से बड़ी यानी 2.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें आपको 4G कनेक्शन मिल जाता है जिससे आप म्यूजिक और वीडियो आराम से देख सकते है। इसका डिजाइन भी अन्य Jio फोन से थोड़ा अलग दिया गया है। B1 के पीछे की ओर मैट फ़िनिश के साथ पॉलीकार्बोनेट बॉडी दी गई है।

JioBharat B1 4G बैटरी और अन्य फीचर्स

कंपनी की तरफ से दावा किया गया है कि JioBharat B1 4G में दी गई 2000mAh की बैटरी से आपको लंबी लाइफ मिलेगी। ये स्मार्टफोन JioBharat प्लेटफार्म पर चलता है जिसमें आपको Jio के सभी ऐप्स मिलेंगे। फोन में एक बिल्ट-इन एफएम रेडियो भी है और यह 23 भाषाओं को सपोर्ट करता है। इसमें आप गाने सुन सकते है, वीडियो देख सकते है और ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकते है।

JioBharat फोन के लिए रिचार्ज प्लान

इसके अलावा देश की नंबर वन टेलीकॉम कंपनी Jio ने इसके लिए डाटा प्लान की जानकारी भी दी है। कंपनी ने इस फोन के लिए 123 रुपये के रिचार्ज में 28 दिन की वैलिडिटी दी है और 1234 रुपये में आपको सालभर के लिए वैलिडिटी मिलती है। 123 रुपये के रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग और 14GB इंटरनेट डाटा मिलता है। वहीं 1234 रुपये के रिचार्ज में आपको सालभर के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 168GB डाटा दिया जा रहा है।

Durga Partap

दुर्गा प्रताप पिछले 1 सालों से बतौर Editor में के रूप में thebegusarai.in से जुड़े। इन्हें बिजनेस, ऑटोमोबाइल्स और खेल जगत से जुड़ी खबरे को गहराई से लिखने में काफी दिलचस्पी है। पिछले 5 साल से वह कई समाचार पत्रों और पत्रिकाओं में लगातार योगदान देते रहे हैं। दुर्गा ने MDSU से BCA की पढ़ाई पूरी की है।