ब्रॉडबैंड हो तो ऐसा! महज ₹500 कीमत में मिलेगी 400 Mbps की इंटरनेट स्पीड, BSNL-Jio की बोलती बंद..

BSNL Broadband

न्यूज़ डेस्क : मौजूदा समय में इंटरनेट का काफी महत्त्व है। किसी भी कार्यालय में बिना हाई स्पीड ब्रॉडबैंड के काम नहीं चलता। ऐसे में देश के लगभग 29 शहरों में दे रहे फाइबर ब्रॉडबैंड नेटवर्क एक्सीटेल (Excitel) सर्विस काफी लोक प्रिये है। एक्साइटल ने दिल्ली में अपनी मार्केट काफी मजबूत कर रखा है। वहीं कंपनी अब मुंबई में सेवाओं का विस्तार करने की मन बना रहा है।

इस संबंध में एक्सीटेल के सीईओ और सह-संस्थापक विवेक रैना ने कहा कि मुंबई देश की वाणिज्यिक राजधानी होने की वजह से ब्रॉडबैंड स्पीड चार्ट में शीर्ष पर है, परंतु वहां 50 एमबीपीएस से कम स्पीड प्रदान की जाती है जो कि अन्य शहरों के मुताबिक काफी कम है। अब मुंबई वालों को हाई स्पीड मिल सकें इसलिए इस शहर वालों के लिए “फाइबर टू द होम” (FTTH) ले कर आ रहे हैं। प्लान्स की बात करें तो 500 रुपये में 200 एमबीपीएस की स्पीड मिलेंगे।

499 रुपये में मिलेगा 400mbps स्पीड प्लान : एक्साइटेड की ओर से मुंबई में 400mbps स्पीड प्लान के साथ नए ब्रॉडबैंड प्लान का एलान किया गया है। इसमें प्रतिमाह 499 रुपये 400 एमबीपीएस स्पीड दिया जाएगा। इसके अलावा एक्सीटेल 200 एमबीपीएस और 300 एमबीपीएस प्लान भी लेकर आया है। ऊकला रिपॉर्ट के मुताबिक एक्साइटल देश के सबसे तेज इंटरनेट प्रोवाइडर में से एक है। यह अब मुंबई के कई इलाकों में सेवाएं देगा। इसके अलावा OTT प्लेटफॉर्मों के मुफ्त सदस्यता जैसे कई सुविधा मिलता है।

ये भी पढ़ें   BSNL यूज़र की बल्ले बल्ले! अब कंपनी लगाएगी 1 लाख नए मोबाइल टॉवर, Network की प्रॉब्लम खत्म