चिलचिलाती गर्मी में खटारा Cooler बन जाएगा AC का बाप! बस लगा दें ये डिवाइस, फिर देखें कमाल –

Convert Cooler to AC

डेस्क : पुराने कूलर में भी कुछ बदलाव करके इसे ठीक किया जा सकता है। बस इस उपकरण को पानी में फिट करने से हवा ठंडी हो जाएगी। गर्मी बढ़ने के साथ ही एसी और कूलर की मांग भी आसमान छूने लगती है। मौसम बदलने के साथ ठंडी हवा भी बदल जाती है। भीषण गर्मी में ठंडी हवा चिपचिपी हो जाती है और साथ ही साथ ठंडक भी कम होने लगती है। लेकिन पुराने कूलर में कुछ बदलाव करके ठंडी हवा को ठीक किया जा सकता है।

आप कूलर के साथ SONICROBO सिल्वर : एल्युमिनियम वाटर कूलिंग नाम का डिवाइस फिट कर सकते हैं। एक बार फिट हो जाने के बाद इसमें बार-बार हेरफेर करने की जरूरत नहीं होती है। एक बार फिर, यह पानी को ठंडा करना शुरू कर देता है। जब ठंडी घास पर ठंडा पानी गिरता है तो वह भी ठंडा हो जाता है। कंपनी का दावा है कि कूलर लगाने के बाद बिजली की बचत भी होती है। यह पानी को ठंडा करने में सक्षम है। लेकिन कूलर लगाने से पहले किसी इलेक्ट्रिकल इंजीनियर से सलाह लेना भी जरूरी है। इसके अलावा इसे स्वयं फिट करने का प्रयास न करें। बल्कि इसे किसी इलेक्ट्रीशियन द्वारा ही लगाया जाना चाहिए।

कीमत की बात करें तो इसे Amazon से सिर्फ 289 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे 28% डिस्काउंट के बाद सिर्फ 289 रुपये में खरीदें. साथ ही यह वजन में भी काफी हल्का होता है। यही कारण है कि इसे कूलर में लगाने के बाद वजन की समस्या नहीं होगी। आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर भी 10% की छूट का लाभ उठाया जा सकता है, लेकिन इससे पहले कम से कम 5 हजार रुपये का सामान खरीदना भी जरूरी होगा।

ये भी पढ़ें   आज ही अपने घर पर लगवाएं Solar AC, न कोई खर्चा न ही बिजली का बिल झंझट! जानिए - कैसे मिलेगा?