ब्रॉडबैंड हो तो ऐसा! महज ₹500 से कम में 400Mbps स्पीड के साथ मिलेगा Unlimited डेटा..

broadband thumbnail

Desk : लीडिंग इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर एसीटी फाइबरनेट, भारत के अनेकों राज्यों में यूजर्स को सुपर-हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान मुहैया करा रहा है। बता दें कि आप भी ACT से 1 Gbps तक का इंटरनेट स्पीड प्लान ले सकते हैं। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि कंपनी के प्लांस मौजूदा समय में देश के हर हिस्से में उपलब्ध नहीं है।

केवल कुछ गिने चुने शहरों में ही एसीटी अपनी सेवाएं देता है। इन्हीं में से एक है बेंगलुरु जहां भारत के इस मेगा शहर में ACT यूजर्स को एक से बढ़कर एक बेहतरीन ब्रॉडबैंड प्लान देता है जो 400 Mbps तक की स्पीड के साथ आता है। अगर आप भी बेहतर स्पीड वाला प्लान ढूंढ रहे हैं, तो जानिए इस प्लान के बारे में गौरतलब है कि एसीटी फाइबरनेट बेंगलुरु में 1,999 रुपये में अपना 400 Mbps प्लान देता है। हालांकि बता दें कि मौजूदा कीमत में टैक्स शामिल नहीं है।

इतना ही नहीं जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी का कहना है कि वह प्लान के साथ अनलिमिटेड डेटा प्रदान करती है, जो लोग भारत में ब्रॉडबैंड बिजनेस चलाने के बारे में जानते हैं, उन्हें इसकी भी जानकारी होती है कि मंथली डेटा पर एक FUP लिमिट है। बता दें कि यूजर्स को हर महीने 3300GB या 3.3TB तक हाई-स्पीड डेटा मिलेगा, जिसके बाद स्पीड कम होकर 2 Mbps हो जाएगी।

ये भी पढ़ें   महज़ 687 रुपये में अपने घर ले आएं ये बेस्ट फ्रिज, जानिए - फीचर्स…