2 February 2023

पैसा वसूल ऑफर! FREE में लगवाएं Jio का ब्रॉडबैंड – राउटर और सेट-टॉप-बॉक्स भी Free..

पैसा वसूल ऑफर! FREE में लगवाएं Jio का ब्रॉडबैंड - राउटर और सेट-टॉप-बॉक्स भी Free.. 1

डेस्क : रिलायंस जिओ टेलीकॉम की दुनिया में एक अलग पहचान बना लिया है। वहीं कंपनी का ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस भी काफी प्रचलित है। जिओ फाइबर देश का सबसे बड़ा फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर बना है। कंपनी अपने ग्राहकों को नए कनेक्शन के लिए कई सारे ऑफर मुहैया करा रही है। इसके तहत जीरो कॉस्ट पर न्यू कनेक्शन बुक किया जा रहा है। इसके अलावा भी कई सारे ऑफर मौजूद है। तो आइए विस्तार से जानते हैं।

बता दें कि 499 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाले JioFiber पोस्टपेड प्लान्स जीरो बुकिंग कॉस्ट के साथ आते हैं। ग्राहकों को 3, 6 या 12 महीने के लिए पोस्टपेड प्लान चुनना होगा। इससे उन्हें इंस्टालेशन के लिए भुगतान नहीं करना होगा और राउटर के लिए कोई भुगतान नहीं करना होगा।

JioFiber पोस्टपेड प्लान्स की सबसे अच्छी बात यह है कि ये OTT (ओवर-द-टॉप) बेनिफिट्स के साथ आते हैं। जो ग्राहक जियोफाइबर पोस्टपेड प्लान के साथ ओटीटी लाभ के लिए अतिरिक्त 100 रुपये या 200 रुपये प्रति माह का भुगतान कर रहे हैं, वे भी कंपनी से मुफ्त में जियो सेट-टॉप बॉक्स (एसटीबी) प्राप्त करने के पात्र हैं। आप JioFiber पोस्टपेड कनेक्शन के साथ 30 एमबीपीएस स्पीड से लेकर 1 जीबीपीएस तक के प्लान पा सकते हैं।

28 अक्टूबर तक ये ऑफर : आप JioFiber के इस ऑफ़र का भी लाभ उठा सकते हैं। ये एक प्रमोशनल ऑफर हैं। इसके तहत जो ग्राहक 599 रुपये प्रति माह या 899 रुपये प्रति माह 6 महीने के प्लान पर जाते हैं, उन्हें बिना किसी अतिरिक्त लागत के कंपनी की ओर से 15 दिनों की अतिरिक्त सेवा के साथ 100% मूल्य वापस मिलेगा। प्लान का 100% मूल्य उपभोक्ताओं को Reliance Digital, Netmeds और Ixigo के कूपन के रूप में दिया जा रहा है।