Jio Fiber : महज ₹500 से कम में पाएं हाई-स्पीड इंटरनेट और OTT बेनिफिट्स, Airtel की बढ़ी टेंशन!

Jio fiber

डेस्क : हम सभी के लिए इंटरनेट बहुत जरूरी है। ऑफिस का काम हो या स्कूल का या फिर खुद के लिए हो। इंटरनेट की जरूरत पड़ ही जाती है। फोन रिचार्ज में मिलने वाला डेली 1.5 से 2 जीबी डेटा भी कई बार पूरा नहीं होता है। ऐसे में वाई-फाई (Wi-Fi) जरूरी पड़ती है। अगर आपके भी घर में इंटरनेट का काफी उपयोग होता है या फिर वर्क फॉर्म होम के लिए अधिक डेटा की जरूरत होती है तो आप जियो फाइबर का यूज कर सकते हैं। टेलीकॉम सेक्टर की प्रसिद्ध कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को जियो फाइबर प्लान ऑफर कर रही है।

जियो के पास कई सस्ते प्लान मौजूद हैं जिनमें से एक सबसे सस्ता प्लान 30Mbps इंटरनेट स्पीड डेटा के साथ है। इसमें यूजर्स डेटा और कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, अनलिमिटेड कॉलिंग फायदों के लिए आपको एक्सट्रा खर्च करना पड़ सकता है। तो आइए जियो फाइबर के सस्ते प्लान के बारे में आपको बताते हैं।

Jio Fiber Rs 499 Plan : जियो का 499 रुपये वाला प्लान 399 रुपये वाले प्लान में दी गई सभी सुविधाओं के साथ उपलब्ध है। इसमें यूजर को 6 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का फायदा मिलता है। हालांकि, इस प्लान की कीमत 399 रुपये है लेकिन अगर 6 ओटीटी फायदा चाहिए तो इसमें 100 रुपये और एड करके 499 रुपये का ये प्लान मिलने वाला है। इसकी कीमत पर GST चार्ज अलग से होगा।

Jio Fiber का 999 रुपये का प्लान : जियो फाइबर का एक प्लान ओटीटी प्लेटफॉर्म्स और बेहतरीन स्पीड के साथ उपलब्ध है। इस प्लान में 150Mbps की स्पीड से डेटा का फायदा मिलता है। इस प्लान की वैधता 30 दिनों की होती है।साथ ही इसमें जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और अन्य लाभ शामिल हैं। इसमें 3.3TB डेटा बेनिफिट मिलता है। इसमें 1 साल के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का लाभ मिलता है।

ये भी पढ़ें   Airtel लेकर आया धमाकेदार ऑफर : ग्राहकों को मिल रहा 5GB फ्री डेटा, ये रहा क्लेम करने का तरीका