Friday, July 19, 2024
Technology

बिना बिजली के पूरे घर को पावर देगा ये अनोखा पॉवरहाउस- कीमत और खासियत जान तुरंत खरीद लेंगे….

Portable Power Station : गर्मियों में बिजली की कमी की समस्या सामान्य रूप से होती है। इस समय में इन्वर्टर और पोर्टेबल पावर स्टेशन उपयोगी साबित होते हैं। Fossibot ने एक पोर्टेबल पावर हाउस को प्रस्तावित किया है, जिसका नाम Fossibot F3600 है। यह एक उन्नत डिजाइन वाला मॉडल है, जो F2400 सोलर जनरेटर का उन्नयन है, जो पिछले साल लॉन्च किया गया था। यह छोटा उपकरण कई शानदार सुविधाओं के साथ आता है। इसके बारे में विस्तार से जानते हैं-

Fossibot F3600 एक पोर्टेबल पावर स्टेशन है जो एक स्लीक डिज़ाइन और टेलीस्कोपिक हैंडल के साथ आता है। इसकी क्षमता 3,840 वाट-घंटे (Wh) है जो इसे एक बिजलीघर के समान बनाती है। यह गैजेट 200W रेफ्रिजरेटर को 16.3 घंटे तक चला सकता है, जिससे आपको पावर आउटेज या ऑफ-ग्रिड स्थितियों में सुरक्षित रखता है।

इसके पास एक उच्च गति वाला AC/सोलर चार्जिंग मोड है। AC चार्जिंग के लिए यह 2,200W तक और सोलर चार्जिंग के लिए 2,000W की क्षमता रखता है। F3600 अपनी LFP (लिथियम आयरन फॉस्फेट) बैटरी को 1.5 घंटे से भी कम समय में तेजी से चार्ज कर सकता है। इसमें कार की 12V आपूर्ति का उपयोग करके चार्ज करने के लिए एक विशेष कार इनपुट पोर्ट भी है। इस पावर स्टेशन को आसानी से चार्ज किया जा सकता है और यह आपको विभिन्न आवश्यकताओं के लिए पॉवर देने में मदद कर सकता है।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।