4 February 2023

ब्रॉडबैंड हो तो ऐसा! महज 19 रुपये में मिलेगा 400 Mbps की तेज-तर्रार स्पीड; Jio-Airtel ने मान ली हार..

Jio Broadband plan

डेस्क : यदि आप भी कम कीमत में तगड़ी स्पीड देने वाला ब्रॉडबैंड तालाश रहें तो ये आपके काम की खबर है। अपनी इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं एक जबरदस्त ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में, जो मामूली कीमत में 400 Mbps की तगड़ी स्पीड देगा। इस रिर्पोट में हम बात कर रहे हैं एक्साइटल की।

एक्सीटेल की ओर से 400 Mbps प्लान सबसे तेज प्लान है। जिसके बाद आप सोचते होंगे की ये तेज स्पीड का प्लान है तो महंगा होगा। जी नहीं, आप बहुत गलत सोच रहे हैं। एक्सीटेल का 400 Mbps प्लान काफी सस्ता है। इसके तहत आप महज 19 रूपए में रोज 400 Mbps की तेज तर्रार स्पीड का लाभ पा सकते हैं। तो चलिए आपको इसके डिटेल्स से अवगत कराएं

400 Mbps प्लान में पेमेंट ऑप्शन मौजूद : एक्साइटल 400 Mbps प्लान 999 रुपये हर महीने के दर से पेश करता है। पर इसमें वैलिडिटी चुनने का विकल्प भी दिया जाता है। यदि आपको 3 महीने का प्लान लेना तो ऐसे में आपको 833 रुपये प्रति माह खर्चने होंगे। इसके अलावा यदि आप 6 महीनों का प्लान लेते हैं तो आपको 699 रुपये का मासिक भुगतान करना होगा। साथ ही नौ और बारह महीने के लिए आपको क्रमश: 659 रुपये और 599 रुपये प्रति माह चुकाने होंगे।

इस बात का ध्यान रखें की पैसों का भुगतान सारे महीनों के लिए एकमुश्त आधार पर किया जाएगा और इन कीमतों में टैक्स अलग से जुड़ेगा। बताते चलें कि आपको कनेक्शन के लिए कोई इंस्टॉलेशन चार्ज की भरपाई नहीं करनी है। इसके जगह यूजर्स को कंपनी की ओर से उपलब्ध कराए गए ONU डिवाइस के लिए 2,000 रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट की कीमत चुकानी होगी। अगर ओएनयू में कोई खराबी है, तो एक्सेलेल का कहना है कि वह शिकायत दर्ज होने के दिन से पांच वर्किंग डे में इसे रिप्लेस करवाया जायेगा।

प्लान में क्या-क्या बेनिफिट मिलेंगे? इस प्लान में आप अनलिमिटेड डेटा का लुत्फ उठायेंगे। साथ ही इसमें कोई FUP लिमिट नहीं है। साथ hj प्लान में कोई मुफ्त ओटीटी (ओवर-द-टॉप) बेनिफिट नहीं दी जाएगी। पर आप चाहे तो कंपनी से अतिरिक्त मासिक लागत पर ओटीटी बेनिफिट खरीद सकते हैं।