Jio ने एक बार फिर से दी यूजर्स को बड़ी खुशखबरी, सिर्फ 2 रुपये में मिलेगा दोगुना डेटा, ये है रिचार्ज प्लान

JIOBOOK

डेस्क : जिओ कंपनी समय समय पर अपने ग्राहकों के लिए एक से एक रिचार्ज प्लान लेकर आती है जिस वह बेहद खुश हो जाते हैं। इस वक्त जिओ कंपनी के करोड़ो की संख्या में यूजर हैं, यह सभी यूजर्स दिन रात अपने सगे संबंधियों से जुड़े हुए हैं। जिओ कंपनी की और से ऐसे प्लान निकाले गए हैं जिसमें ग्राहक को बार बार फोन रिचार्ज करवाने की कोई आवश्यकता नहीं है। इस प्लान में आपको महीने में 200 रूपए खर्चने होंगे। हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहें हैं जिसमें आपको सिर्फ 2 रूपए ज्यादा देने होंगे। मात्र 10 रूपए ज्यादा देकर आप दोगुना ज्यादा डाटा प्राप्त कर सकते हैं।

रिलायंस के इस प्लान में आपको साल भर के लिए 365 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान के भीतर आप कितना भी डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। हर दिन खर्च किए जा रहे डाटा की कोई लिमिट नहीं होगी, वहीँ ध्यान देने वाली बात यह है की आपको इस प्लान में 2397 रुपये का रिचार्ज करवाना होता है। इन प्लान के ज़रिए आप किसी भी नेटवर्क पर बिना रुके लम्बी बात कर सकते हैं। इस रिचार्ज में आपको जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। जियो के 2399 रूपए वाले रिचार्ज में ग्राहक को बस 2 रूपए ज्यादा देने पर 730 जीबी डाटा मिलता है , जिसका सीधा अर्थ यह है की जियो कंपनी अब 2 गुना ज्यादा डाटा दे रही है। इस प्लान में ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर लम्बी बात चीत के साथ 100 SMS और मुफ्त जिओ एप्स का आनंद ले सकता है।

यहाँ पर यदि हम दोनों रिचार्ज प्लान की तुलना करें तो हम पाते है की पहले हमें 2397 रूपए खर्च करने पड़ रहे थे और 365 जीबी डाटा मिल रहा था वहीँ अब मात्र 2 रूपए ज्यादा देने पर हमें 730 जीबी डेटा मिल रहा है। दोनों रिचार्ज में हम किसी भी नेटवर्क पर बात कर सकते हैं और 100 SMS कर सकते हैं, बस ध्यान देने वाली बात यह है की 365 जीबी वाले डाटा प्लान में किसी भी प्रकार की लिमिट नहीं है।

You cannot copy content of this page