4 February 2023

BSNL के आगे Jio-Airtel की छुट्टी – महज 200 से कम में 90 दिनों तक मिलेगी डेटा-अनलिमिटेड कॉलिंग..

bsnl towers

डेस्क : देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने हाल ही में अपने पोर्टफोलियो में 2 नये रिचार्ज प्लान्स को शामिल किया है. इन रिचार्ज प्लान्स के जोड़े जाने के बाद अब Airtel, Jio और Vi जैसी निजी कंपनियों को अब काफी बड़ा झटका लगने वाला है. जानकरी के लिए बता दें BSNL की ये दोनों ही प्लान्स बेहद किफायती कीमत पर उपलब्ध है और इनमें आपको वैलिडिटी भी काफी जबरदस्त मिलती है. तो ऐसे में अगर आप एक BSNL यूजर हैं तो इस स्टोरी को अंत तक जरूर पढ़ें.

BSNL के इन नये प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स की अगर बात करें तो इनमें पहला 269 रुपये वाला रिचार्ज प्लान और दूसरा 769 रुपये वाला रिचार्ज प्लान शामिल है. इन दोनों ही प्लान्स की खासियत हैं इनमें दी जाने वाली बेनिफिट्स . इनमें आपको लम्बी वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा जैसे बेनिफिट्स के साथ ही OTT प्लैटफॉर्म्स के भी कई फायदे मिल जाएंगे. चलिए इन दोनों ही प्लान्स के बारे में आपको विस्तार से जानते हैं.

BSNL 269 Prepaid Recharge Plan के लाभ : BSNL के 269 वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में मिलने वाले फायदों की अगर बात कारें तो इसमें आपको 30 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. इन 30 दिनों में आपको प्रतिदिन के हिसाब से 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन का 100SMS जैसे बेनिफिट्स भी मिल जाएंगे. BSNL के 269 वाले रिचार्ज प्लान में कंपनी Eros Now Entertainment, Lystn Podcast Service, Challeger Arena Games, Hardy Mobile Game Service, Lokdhun और Zing जैसे Apps का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रही है.