BSNL यूजर्स का जीता दिल- सस्ते प्लान में साल भर मिलेगा सुपरफास्ट इंटरनेट, जानिए – बाकी Benefits….

BSNL

BSNL : बीएसएनएल अपने कस्टमर के बारे में सोचते हुए 4000 रुपये से कम में सालाना ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर कर रही है। यह ऑफर सीमित समय के लिए मिल रहा है और समय आने पर कंपनी इसे हटा भी देगी। बीएसएनएल अपने फाइबर ब्रॉडबैंड कस्टमर के लिए अन्य विशेष ऑफर भी ला रही है। यदि कोई व्यक्ति लम्बे समय के लिए योजना चाहता है, जैसे कि छह या बारह महीने की योजना चाहिए , तो वह एक मुफ्त डुअल-बैंड वाई-फाई राउटर हासिल कर सकता है। अगर आप लम्बे समय के ब्रॉडबैंड प्लान की खोज में हैं तो यह ऑफर आपके लिए काफ़ी बेहतरीन साबित हो सकता है।

बीएसएनएल वार्षिक योजना 4000 रुपये के तहत : बीएसएनएल देश के चुनिंदा इलाकों में नए ग्राहकों के लिए अपना फाइबर एंट्री प्लान लेकर आया है। इस प्लान में केवल 20 एमबीपीएस स्पीड और 1TB मासिक डेटा शामिल है। 1TB डेटा लिमिट पार करने पर स्पीड घटकर 4 Mbps हो जाती है। यह एक वार्षिक योजना है और यदि आप अपने क्षेत्र में पात्र हैं, तो आप इसे सीधे 12 महीनों के लिए खरीद सकते हैं।

इस प्लान की साल भर की कीमत 3948 रुपये है। यहां यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि जीएसटी लागू होने पर योजना की लागत 4000 रुपये से अधिक है, इसलिए कुल राशि 4000 रुपये से अधिक हो जाएगी। इस इंटरनेट कनेक्शन के साथ, आपको मुफ्त लैंडलाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन भी मिलेगा। इसके साथ ही यदि आप सालाना प्लान ले रहे हैं तो आपको बीएसएनएल की एक महीने की फ्री सर्विस भी दी जाएगी । इसका साफ़ मतलब है कि आप अनिवार्य रूप से 13 महीने की सेवा के लिए पेमेंट कर रहे हैं, जिस से योजना एक बड़ा सौदा बन जाती है।