BSNL यूजर्स पर लुटाया दिल – महज ₹275 में 75 दिन तक मिलेगा 3300GB डाटा, Jio-Airtel की बोलती हुई बंद..

bsnl towers

डेस्क : BSNL ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए एक स्पेशल इंडिपेंडेंस डे ऑफर पेश किया था। इस ऑफर के तहत यूजर्स 75 दिनों की ब्रॉडबैंड सर्विस सामान्य टैरिफ के मुकाबले काफी कम कीमत पर ले रहे हैं। अगर आप बीएसएनएल ब्रॉडबैंड ग्राहक हैं, तो आप इस विशेष ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। ऑफर की खास बात यह है कि कंपनी ने डिस्काउंट के बाद भी प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स में कोई बदलाव नहीं किया है। इस ऑफर और प्लान में मिलने वाले फायदों के बारे में विस्तार से बताएं।

डिस्काउंट के बाद 599 रुपये का प्लान रुपये में मिलेगा : ऑफर की बात करें तो कंपनी के 599 रुपये वाले प्लान में 275 रुपये में सब्सक्रिप्शन का मौका मिलता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 75 दिनों के बाद प्लान का रेगुलर टैरिफ देना होगा। जैसा कि मैंने बताया, खास बात यह है कि कंपनी ने इन प्लान्स में मिलने वाले बेनिफिट्स को डिस्काउंट के बाद भी नहीं बदला है।

300 जीबी डेटा मिलेगा : 599 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 60Mbps हाई स्पीड के साथ 3.3TB डेटा (300GB डेटा) मिलता है। साथ ही डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड घटकर 2Mbps हो जाएगी। साथ ही इस प्लान का लाभ उठाने वाले यूजर्स से कंपनी द्वारा कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लिया जाएगा।

BSNL 4जी लॉन्च में होगी देरी : हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल संभवत: अगले साल अपनी 4जी सेवाएं शुरू करेगी। यह उन सभी के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है जो बीएसएनएल के 4जी नेटवर्क के प्रदर्शन को देखने की उम्मीद कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, दूरसंचार विभाग (दूरसंचार विभाग) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बीएसएनएल इस साल उपकरणों की खरीद में देरी के कारण 4जी लॉन्च नहीं कर सका।

ये भी पढ़ें   Whatsapp ने यूजर्स के लिए लाया कमाल का फीचर, वीडियो कॉल पर एक साथ 32 लोग कर सकेंगे बातचीत