4 February 2023

ब्रॉडबैंड हो तो ऐसा! एक महीने Free चलेगा – Internet स्पीड गर्दा उड़ा देगी, जानें –

tata play broadband

न्यूज डेस्क: देश में Jio अपने ग्राहकों के बीच हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी और बेहतर प्लान के लिए मशहूर है। इसी कड़ी में कंपनी ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत आप एक महीना तक अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ ब्रॉडबैंड सर्विस का आनंद उठा सकते हैं। कंपनी की ओर से ट्रायल के तौर पर एक महीना के लिए मुफ्त सेवा दी जा रही है। 1 महीने के बाद यदि ग्राहक चाहे तो सेवा को वापस भी कर सकता है। या फिर इसे कंटिन्यू भी किया जा सकता है।

बता दें कि जब 1 महीने का ट्रायल पूरा हो जाता है, उसके बाद आप या तो प्लान चुनकर सेवा जारी रख सकते हैं या फिर पूरा वाईफाई सेटअप वापस कर सकते हैं। आपको बस इंस्टालेशन चार्ज देना होगा और उसके बाद आप 1 महीने तक फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं और इसके लिए आपको अलग से कोई चार्ज नहीं देना होता है।

दरअसल ग्राहकों का विश्वास बढ़ाने के लिए कंपनी एक ट्रायल ऑफर करती है जिसमें यूजर्स बिना कोई पैसा खर्च किए 1 महीने तक इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं, वो भी अनलिमिटेड। जब आप नया फाइबर कनेक्शन लेते हैं तो आपको दो विकल्प मिलते हैं, पहला विकल्प प्लान चुनकर कनेक्शन लगवाना और दूसरा विकल्प 1 महीने का ट्रायल लेना। यह एक उम्दा मौका है। आप इस प्लान को आजमा कर देख सकते हैं।