रिलायंस जियो का एक और धमाका, इस प्लान में मिलेगा 122 रूपए वाला डाटा और साथ में अनेकों मुफ्त सुविधाएं

डेस्क : भारत में एक टेलीकॉम कंपनी इस वक्त हर मोबाइल पर राज कर रही है ऐसे में इस कंपनी की सिम हर चार में से दो मोबाइल में मौजूद है। आप समझ ही गए होंगे कि हम जियो की बात कर रहे हैं। जियो कंपनी ने अपनी सेल बढ़ाने के लिए और अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक नया रिचार्ज प्लान निकाला है इस रिचार्ज प्लान के तहत जियो कंपनी की सेल दोगुनी हो गई है और मुनाफा भी चौगुना बढ़ गया है। साथ, ही ग्राहकों को भी काफी खुशी मिली है क्योंकि वह अब 56 दिनों वाले प्लान को 444 रुपए में दे रही है।

इन 56 दिनों के भीतर रोजाना 2GB डाटा ग्राहक को मिलेगा और 56 दिनों के अंदर कुल 112 जीबी डाटा मिल जाएगा। साथ ही 64 केबीपीएस की स्पीड जियो सिम अपने इंटरनेट के माध्यम से दे रही है। इसमें ग्राहक को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग वह भी किसी भी नेटवर्क पर मिल रही है। इसी के साथ 100 मैसेज की सुविधा और जियो की सभी एप्लीकेशन का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जा रहा है क्योंकि अब सिर्फ इंटरनेट देने से टेलीकॉम कंपनियों का काम नहीं चल रहा है बल्कि उन्हें अनेकों अन्य सुविधाएं देनी पड़ रही है जिसकी वजह से ग्राहक आकर्षित हो रहे हैं।

आपको बता दें कि इसके अलावा भी अनेकों प्लान है जिसमें 2GB डाटा आपको मिलता है। जियो के पास 249 रूपए वाला प्लान भी है और ₹598 वाला भी है अगर बात करें सबसे महंगे प्लान की तो वह है 2399 रुपए का जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है उसकी वैलिडिटी भी पूरे साल के लिए रहेगी और 100 मैसेज मिलेंगे। प्रतिदिन 2GB डाटा खर्च कर सकते हैं, इसी के साथ डिजनी-हॉटस्टार जैसी अन्य सुविधाएं आपको इस पैक में मिल जाएंगी।