May 17, 2022

Airtel यूजर्स की आ गई मौज! Free में मिलेगा Netflix का सब्सक्रिप्शन, बस करना होगा ये काम..

airtel netflix

न्यूज़ डेस्क: इन दिनों लोगों के लिए मनोरंजन का सशक्त माध्यम ओटीटी प्लेटफार्म के रूप में उभरा है। इन OTT प्लेटफार्म आनंद लेने के लिए लोगों को काफी खर्च करना होता है। ऐसे में एयरटेल यूज़र्स के लिए अच्छी खबर है। अब एयरटेल अपने यूज़र्स को Netflix के सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा।

यह सुविधा एयरटेल पोस्टपेड प्लान के साथ मिलेगी। बता कि एयरटेल ने एलान किया कि नेटफ्लिक्स एयरटेल पोस्टपेड प्लान के 1199 रुपए और 1599 रुपए के रिचार्ज पर मुफ्त में मिलेगा। एयरटेल पोस्टपेड उपभोक्ता के द्वारा 1199 रुपए के प्लान में अपग्रेड किया जा सकता है।

आप नेटफ्लिक्स के मूल प्लान का मासिक एक्सेस प्राप्त कर सकते हैं और 1599 रुपये वाले प्लान वाले नेटफ्लिक्स का मासिक एक्सेस प्राप्त कर सकते हैं। मालूम हो कि नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ साथ 1599 रुपए का प्रीपेड प्लान एमेजॉन प्राइम पर भी फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। यह 500GB तक के डेटा रोलओवर के साथ मिलता है। वहीं इस प्लान में Disney+ Hotstar, Airtel Xtreme का मुफ्त सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड कॉल्स के साथ मुफ्त ऐड-ऑन कनेक्शन और हैंडसेट की सुरक्षा भी मिलती है।

एयरटेल पोस्टपेड प्लान पर नेटफ्लिक्स कैसे एक्टिवेट करें-

  • इसके लिए आप एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट www.airtel.in या एयरटेल थैंक्स ऐप पर विजिट कर एयरटेल नेटफ्लिक्स प्लान अपने हिसाब से खरीद लें। इस प्लान को चुन कर एक्टिवेट भी किया जा सकता है।
  • अब प्लान चुनने के बाद, प्लान एक्टिव होते ही आपके फोन पर एक नंबर एक्टिवेशन मेसेज आएगा। यह सेम प्रक्रिया प्लान अपग्रेड करने। पर भी होगा।
  • इन प्रक्रियाओं के बाद मेसेज में दिए गए लिंक पर क्लिक करें। इससे नेटफ्लिक्स अकाउंट एक्टिवेट हो जाएगा।
  • एक्टिवेट होते ही आप एयरटेल थैंक्स ऐप पर ‘डिस्कवर थैंक्स बेनिफिट्स’ पर जा कर नीचे स्क्रॉल करें और ‘एंजॉय योर रिवार्ड्स’ सेक्शन में ‘नेटफ्लिक्स’ खोजें। नेटफ्लिक्स उत्पाद विवरण पृष्ठ पर, ‘Proceed’ और उसके बाद ‘Claim’ चुनें। सक्रियण को पूरा करने के लिए ग्राहक को नेटफ्लिक्स वेबसाइट पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा।