December 7, 2022

अब Airtel यूजर्स घर बैठे कमाएं पैसे, जानिए – क्या करना होगा ?

airtel jio towers

भारत की अन्य टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल अपने यूजर्स के लिए बड़ी खबर दी है। कंपनी ने यूजर्स के लिए 999 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ एक नया एडिशनल बेनिफिट लेकर आई है। ये प्लान पहले से ही खास था, इसमें यूजर्स को Free Amazon Prime subscription दिया जाता है। पर अब इस प्लान में कंपनी ने नया बदलाव किया है, जिसके बाद अब इसमें ‘RewardsMini’ एडिशनल बेनिफिट एड की गई है। बेनिफिट सेक्शन के तहत, एयरटेल कहता है कि रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन के साथ “एयरटेल पेमेंट्स बैंक के साथ अधिक बचत करें”।

कंपनी की रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन : कंपनी द्वारा यूजर्स को रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन 99 रुपये प्रति तिमाही में दिए जाते हैं। इसमें ध्यान दें कि बेनिफिट का लाभ पाने के लिए आपको एयरटेल पेमेंट्स बैंक का ग्राहक होना अनिवार्य है। रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन के साथ, ग्राहकों को पेमेंट्स बैंक के माध्यम से वॉलेट में पैसे लोड करने, खरीदारी और बिल पेमेंट पर 80 रुपये तक का कैशबैक मिलता है। एयरटेल एक वर्चुअल डेबिट कार्ड और क्लासिक प्रीपेड कार्ड (वॉलेट) भी प्रदान करता है। सबसे अच्छी बात यह है कि स्वीप-आउट सुविधा के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड डिपॉजिट मिलता है।

क्या मिलता है इस प्लान में? आपको बता दें एयरटेल के 999 रूपए के प्लान के साथ, ग्राहकों को प्रतिदिन 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इसके साथ ही 84 दिनों के लिए अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शनस और 84 दिनों के लिए ही एयरटेल एक्सस्ट्रीम सब्सक्रिप्शन, रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन और अन्य एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स दिए जाते हैं। फिलहाल कंपनी ने ‘रिवार्ड्समिनी’ सब्सक्रिप्शन बेनिफिट अन्य किसी प्लान के साथ शामिल नहीं किया है। यदि आपको इसका फायदा उठाना है तो, आपको 999 रूपए का प्लान का रिचार्ज करना होगा। यह उन ग्राहकों के लिए फायदेमंद है जो पहले से ही एयरटेल पेमेंट्स के ग्राहक हैं या वहां अकाउंट खोलने की सोच रहे हैं।

ये भी पढ़ें   सुपर रिचार्ज प्लान! महज ₹797 में पूरे साल चलेगा मोबाइल, मिलेगा रोज 2 जीबी डेटा..

अभी इस प्लान से रिचार्ज करने के लिए आप एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं या एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड कर अपने रजिस्टर्ड नंबर से लॉगइन कर सकते हैं। एयरटेल के 999 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करने के लिए आप थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन का भी उपयोग कर सकते हैं