January 19, 2022

Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने लांच किया 99 रूपए का प्लान – जल्द उठाए इसका लाभ

Jio Vs Airtel

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं इस वक्त भारत में तीन टेलीकॉम कंपनियां राज कर रही हैं। हाल ही में हमने देखा की एयरटेल(Airtel), जिओ(Jio) और वोडाफोन (Vi) ने अपने रेट बढ़ा दिए थे, जिसकी वजह से कई लोग परेशान हो गए और वह सस्ते रिचार्ज प्लान की खोज में रोजाना इंटरनेट पर घंटों बिताते नजर आते हैं। इसी क्रम में जिओ ने अपना 119 रूपए वाला रिचार्ज प्लान निकाला था, जिसको देखते हुए एयरटेल ने इस प्लान को टक्कर देने के लिए 99 रूपए का रिचार्ज प्लान जारी किया है।

Airtel के 99 रूपए के प्लान में क्या है आपके लिए ख़ास लोग इस प्लान को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं इस रिचार्ज प्लान के बेनिफिट जानकर आप भी जरूर इसको पसंद करेंगे। यह प्लान सिर्फ SMS के लाभ के लिए तैयार किया गया है। इस प्लान में आपको कॉलिंग बेनिफिट एवं इंटरनेट नहीं दिया जा रहा है। ध्यान देने वाली बात यह है कि इस प्लान में आपको 90 रूपए का टॉकटाइम दिया जा रहा है।

साथ ही साथ आपको 200 एमबी डाटा भी कंपनी के द्वारा मुहैया करवाया जा रहा है। इस रिचार्ज में आपका एक पैसा प्रति सेकेंड के हिसाब से काटा जाएगा। वही मैसेज के लिए भी 1 रूपया लगेगा। साथ ही बाहरी राज्य में SMS के लिए डेढ़ रुपया काटा जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की तय की गई है।

यदि जिओ(Jio) की बात करें तो जिओ आपको 119 रूपए वाला प्लान दे रहा है। इस प्लान में आपको 1.5 जीबी इंटरनेट डाटा मिल रहा है। साथ ही साथ आप इस प्लान को 14 दिन के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, जिसमें आप अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान में आपको कुल मिलाकर 21 जीबी का डाटा प्लान मिलता है। साथ ही साथ जिओ क्लाउड, जिओ सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी, जिओ टीवी जैसी सुविधाएं भी देखने को मिलते हैं।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन