January 19, 2022

99 रूपए में Airtel करेगा आपके घर की 24 घंटे चौकीदारी – कंपनी ने शुरू किया नया बिजनेस

Airtel

डेस्क : एयरटेल(Airtel) कम्पनी की तरफ से अब बात करने की सुविधा के अलावा एक और सुविधा शुरू होने जा रही है। इस सुविधा के तहत ग्राहक के घर को सिक्योरिटी दी जाएगी। बता दे की यह नया कदम टेलीकॉम कंपनी के लिए क्रांतिकारी साबित हो सकता है। एयरटेल कम्पनी अब होम सर्विस सॉल्यूशन बिजनेस में घुसने जा रही है।

फिलहाल के लिए तो एयरटेल ने इसकी टेस्टिंग शुरू कर दी है। इस वक्त राजधानी दिल्ली में कुछ एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए मौजूद है जिसका फायदा ₹99 प्रति माह पर उठाया जा सकता है।

सिक्योरिटी के लिहाज से एयरटेल कंपनी ने ऐसे कैमरे निकाले हैं जो कि आपके घर की निगरानी रखेंगे। इस कैमरे का मॉडल H-265 में आपको 360-degree का व्यू एंगल मिलेगा। साथ ही साथ कलर नाइट विजन और प्राइवेसी भी मौजूद रहेगी। इस तरह के एडवांस फीचर के तहत आपके घर पर पूरी तरीके से सुरक्षा मिलेगी। इतना ही नहीं बल्कि डीटीएच ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी के साथ टेल्को ग्रेड क्लाउड स्टोरेज भी मौजूद है। एयरटेल का कहना है कि उसकी तरफ से यह सबसे पहला सिक्योरिटी बेस्ट सर्विलांस सलूशन है आप अपने स्मार्टफोन से ही पूरे घर की निगरानी 24 घंटे रख सकते हैं।

एयरटेल की सिक्योरिटी सुविधा ग्राहकों के लिए एकमुश्त लागत के तहत दी जाएगी। इस सुविधा को हर महीने या फिर हर साल की सदस्यता पर लिया जा सकता है। सारा का सारा डाटा ऑनलाइन स्टोर किया जाएगा। दरअसल इस डाटा के तहत सभी ऑडियो, वीडियो मौजूद रहेंगे। फिलहाल तो कंपनी आने वाले समय में स्मार्ट होम एप्लायंस के सेगमेंट में जाती हुई देखी जा सकती है।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन