मीटर में 199 रुपए के इस डिवाइस को लगाने के बाद आधा आएगा आपका बिजली बिल

bijli meter one

डेस्क : आप आसानी से फ्लिपकार्ट से Saimax SAI3G पावर सेवर डिवाइस खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 750 रुपये है और इसे 73% छूट के बाद केवल 199 रुपये में खरीदा जा सकता है। गर्मी के मौसम में बिजली के बिल ज्यादा आने लगे हैं। ऐसे में आप बिल बचाने के लिए कई तरीके अपनाते हैं। आज हम एक ऐसा तरीका शेयर करने जा रहे हैं जिससे आप अपने घर के बिजली के बिल को आधा कर सकते हैं।

मीटर में 199 रुपए के इस डिवाइस को लगाने के बाद आधा आएगा आपका बिजली बिल 1

बाजार में एक उपकरण उपलब्ध है। आपके घर का बिजली बिल घर में फिट होते ही 40% से ज्यादा कम हो जाएगा। तो आइए जानते हैं कि आप इस डिवाइस को कहां से खरीद सकते हैं- आप आसानी से फ्लिपकार्ट से Saimax SAI3G पावर सेवर डिवाइस खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 750 रुपये है और इसे 73% छूट के बाद केवल 199 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10% की छूट। साथ ही, कोट बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर आपको 10% की छूट मिलती है। आईसीआईसीआई बैंक डेबिट कार्ड से भुगतान पर 10% की छूट।

मीटर में 199 रुपए के इस डिवाइस को लगाने के बाद आधा आएगा आपका बिजली बिल 2

आज ही ऑर्डर करें और यह 14 अगस्त तक आपके दरवाजे पर पहुंचा दिया जाएगा। इसके अलावा, यह कई मोड प्रदान करता है। इसे आप घर की लाइटिंग के हिसाब से एडजस्ट भी कर सकते हैं। इसका सीधा कार्य बिजली की बचत करना है। साथ ही यह फेज 1 पर ही काम करता है। यह डिवाइस केवल सफेद रंग में आता है। यह 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के अधीन भी है।

ये भी पढ़ें   बिजली बिल की चिंता खत्म! अब जितना मर्जी उतना चलाएं AC - गीजर और कूलर, नहीं बढ़ेगा बिजली का मीटर…

अगर आपके घर में ज्यादा एसी चल रहा है तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन उससे पहले आपको इंजीनियर से पूछना होगा। वह पहले आपके घर का लोड चेक करेंगे, फिर वह फिट हो जाएगा। कंपनी का दावा है कि डिवाइस को इंस्टॉल करने के बाद 40 फीसदी तक बिजली बचाई जा सकती है। यह घर में शॉर्ट सर्किट को भी रोकता है। कंपनी ने इस डिवाइस को कुछ समय पहले लॉन्च किया था। भौतिक क्षति की स्थिति में, कंपनी द्वारा वारंटी रद्द कर दी जाएगी।