घर बैठे 5000 km दूर करें बेझिझक बातें! फोन से भी कम है Xiaomi Walkie-Talkie 3 की कीमत..

walkie talkie xiamoi

डेस्क : अपने वॉकी-टॉकी लाइनअप को आगे बढ़ाते हुए, Xiaomi ने चीन में वॉकी-टॉकी 3 लॉन्च किया है। नई और बेहतर विशिष्टताओं के साथ आने वाली वॉकी-टॉकी देश में 5,000 किमी के दायरे में संचार स्थापित करने में सक्षम है। इस Walkie-Talkie 3 की मदद से आपकी सारी परेशानियां हल हो सकती हैं।

यह ओटीए उन्नयन का भी समर्थन करता है और पिछले मॉडलों की तुलना में 30% अधिक मात्रा प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि वॉकी-टॉकी 3 एक उच्च-प्रदर्शन ऑडियो सिस्टम से सुसज्जित है जिसमें 40 मिमी आकार की स्पीकर इकाई शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Xiaomi वॉकी-टॉकी 3 की चीन में कीमत 399 युआन (करीब 4,700 रुपये) है।

अगर इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह लाइनअप का पहला मॉडल है जो 4G फुल नेटकॉम सपोर्ट के साथ आता है। रिपोर्ट बताती है कि चीन में प्रमुख चीनी ऑपरेटर हैं, जो 4G पूर्ण नेटकॉम समर्थन प्रदान करते हैं। इस फीचर की बदौलत देश के 5000 किमी के दायरे में आराम से संचार स्थापित किया जा सकता है। नई वॉकी-टॉकी 3000mAh की बैटरी के साथ आती है, जो कंपनी के दावे के अनुसार, 100 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है और इसे 60 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

इसे चार्ज करने के लिए इसमें टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। नए वॉकी-टॉकी 2 में 2 इंच का कलर डिस्प्ले मिलता है, जो सभी महत्वपूर्ण विवरण दिखाता है। इसे IP54 प्रोटेक्शन भी मिलता है। इसके अलावा ईयरफोन को 3.5mm हैडसेट पोर्ट के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है और यह ब्लूटूथ से लैस भी आता है। यह स्वतंत्र समूह निर्माण, त्वरित टीम गठन और निजी इंटरकॉम जैसी सुविधाओं से सुसज्जित है। कंपनी का कहना है कि उसे समय-समय पर ओटीए अपडेट के जरिए अपग्रेड भी मिलते रहेंगे। यह टू-वे वॉयस कॉल को भी सपोर्ट करता है। इसमें 40mm साइज की स्पीकर यूनिट है। इसमें नॉइज़ कैंसिलेशन भी है, जो बाहरी शोर को कम करने का काम करता है।

ये भी पढ़ें   जियो का रिचार्ज कर लोग कमा रहे हैं पैसे! इस ऐप के जरिए बटन दबाएं और कमाएं