ब्रॉडबैंड हो तो ऐसा! महज ₹200 से कम में मिलेगा 3300GB डेटा – Jio और Airtel की बोलती हुई बंद..

BSNL BROADBAND

डेस्क : BSNL अपने उपभोक्तओं को कई तरह के प्लान्स ऑफर करता है. इससे उपभोक्ता को दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटर्स के मुकाबले काफी ज्यादा फायदा मिलता है. कुछ समय पहले BSNL ने इंडिपेंडेंस डे ऑफर को पेश किया था.

जिसमें उपभोक्ता को काफी ज्यादा बेनिफिट्स दिए जाते हैं. हालांकि, इसका फायदा केवल BSNL के ब्रॉडबैंड वाले यूजर्स ले सकते हैं. इस ऑफर के तहत आप कंपनी के 599 रुपये वाले प्लान को 275 रुपये में ले सकते हैं. हालांकि, इस प्लान के साथ उपभोक्ता को 75 दिनों के बाद प्लान का रेगुलर टैरिफ देना होगा.

BSNL ब्रॉडबैंड यूजर्स को 3300जीबी हाई स्पीड डेटा : इस प्लान के साथ BSNL ब्रॉडबैंड यूजर्स को 3300जीबी हाई स्पीड डेटा मिलता है. यह डेटा 60Mbps हाई स्पीड के साथ दी जाती है. इस प्लान में डेटा खत्म होने के बाद स्पीड अपेक्षाकृत कम हो जाती है. यानी डेटा खत्म होने के बाद आपकी इंटरनेट स्पीड कम होकर 2Mbps ही रह जाएगी.

BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ उपभोक्ता को एक फायदा और मिलता है. इसका फायदा उठाने वाले उपभोक्ता से कंपनी कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लेती है. ऐसे में अगर आपका बजट कम भी है और घर पर एक सस्ती ब्रॉडबैंड सर्विस लेना चाहते हैं तो आप इस प्लान के साथ जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें   Google Map में आया नया फीचर- अब ATM-रेस्टोरेंट और सिनेमा हॉल ढूंढना होगा आसान, जानें -