BSNL चुपके से लांच किया धुआंधार प्लान – 300 दिन की वैलिडिटी और हर महीने 75GB डेटा, जानिए – सबकुछ..

BSNL

डेस्क : BSNL ने उपभोक्ताओं के लिए एक बहुत ही रोमांचक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। यह कोई अनलिमिटेड बेनिफिट वाला प्रीपेड प्लान नहीं है। हम जिस नए प्लान की बात कर रहे हैं वह 2022 रुपये का है। इस प्लान के साथ यूजर्स को हर महीने 75GB डेटा मिलता है। अगर आप बीएसएनएल से लंबी वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान ढूंढ रहे हैं तो 2022 रुपये का प्रीपेड प्लान शानदार साबित हो सकता है। कम कीमत की योजनाओं के साथ प्राप्त करने के लिए कई लाभ हैं।

BSNL Towers
BSNL चुपके से लांच किया धुआंधार प्लान - 300 दिन की वैलिडिटी और हर महीने 75GB डेटा, जानिए - सबकुछ.. 3

बीएसएनएल अपने 2022 रुपये के प्रीपेड प्लान को प्रति माह 75GB डेटा के साथ पेश करता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 300 दिनों की सर्विस वैलिडिटी मिलेगी, साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन प्रति माह 75GB डेटा की खपत के बाद स्पीड 40 kbps तक कम हो जाती है। यह भी ध्यान दें कि डेटा केवल पहले 60 दिनों के लिए आता है। उसके बाद अगर आपको डेटा चाहिए तो आपको डेटा वाउचर से रिचार्ज करना होगा।

ऑफ़र 31 अगस्त तक वैध है : यह बीएसएनएल द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव PV_2022 की प्रस्तावना के रूप में लॉन्च किया गया एक दिलचस्प डेटा वाउचर है। यह ऑफर 31 अगस्त, 2022 तक वैध है। इसलिए यदि आप इस वाउचर का लाभ लेना चाहते हैं, तो इस महीने के भीतर कर लें।

जल्द आ रहा है 4जी नेटवर्क : बीएसएनएल जल्द ही एक 4जी नेटवर्क लॉन्च करने पर भी काम कर रहा है, जिसका अर्थ है कि अगर बीएसएनएल उपयोगकर्ताओं को मजबूत 4जी कवरेज और गति प्रदान कर सकता है, तो उपभोक्ताओं को दी जाने वाली समग्र उपयोगिता में योजना का मूल्य बढ़ जाएगा।

ये भी पढ़ें   अगर UPI से गलत खाता में चला गया पैसा तो घबराइए नहीं! ऐसे मिलेगा वापस पैसा, जानें - कैसे