खत्म हो गया है डाटा ? चिंता नहीं – आ गया Jio का 15 रूपए वाला रिचार्ज – जानें खासियत

Desk : अक्सर हमारा रिचार्ज प्लान के हिसाब से मिला हुआ एक दिन का डाटा खत्म हो जाता है और हमारा काम बचा रह जाता है, क्योंकि आजकल ज्यादातर लोग घरों पर बैठकर भी काम कर रहे हैं उन्हें ज्यादा डाटा की जरूरत पड़ती है।ऐसे में हम कुछ सस्ते अल्टरनेटिव की खोज में रहते हैं जो कि हमें अफॉर्डेबल भी पड़े और हमारा काम भी आसानी से हो जाए। आज हम जिओ के कुछ ऐसे ही रिचार्ज प्लांस के बारे में बात करेंगे जो 1 दिन के लिए आपको कम दाम में डाटा देते हैं हालांकि इन रिचार्ज प्लांस में आपको फ्री एसएमएस या कॉल की सुविधा नहीं मिलती है तो आइए जानते हैं इन रिचार्ज प्लांस के बारे में।

पहला jio रिचार्ज प्लान है ₹15 का, ₹15 के रिचार्ज प्लान में आपको 1 दिन का 1GB डाटा मिलता है। ध्यान रखें कि यह मात्र 1 दिन के लिए वैलिड होगा, आप इसे इस्तेमाल करें या नहीं अगले दिन इसकी वैलिडिटी खत्म हो जाएगी, इसमें आपको कोई भी s.m.s. या फ्री कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है

दूसरा jio रिचार्ज प्लान है ₹25 का। ₹25 के रिचार्ज प्लान में मात्र इतना फर्क है कि इसमें आपको ₹15 वाले की जगह जिसमें 1GB डाटा मिलता था वही इसमें आपको 2GB डाटा मिलेगा। वैलिडिटी इसकी भी एक दिन की ही होगी और कोई भी फ्री एसएमएस या कॉल की सुविधा इसमें उपलब्ध नहीं होगी।