2 February 2023

अब Jio के भरोसे चलेंगे Indian Oil के पेट्रोल पंप, जानिए – क्या हुई डील…

अब Jio के भरोसे चलेंगे Indian Oil के पेट्रोल पंप, जानिए - क्या हुई डील… 1

डेस्क : देश की सबसे बड़ी तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (IOC) और JIO की एक डील हुई है। IOC ने अपने पेट्रोल पंप नेटवर्क के 5वें हिस्से को जोड़ने के लिए Reliance Jio द्वारा मैनेज की जाने वाली नेटवर्क सर्विसेज का चयन किया है। फर्म ने गुरुवार को एक बयान में कहा Jio 7,200 IOC साइटों को SD-WAN मैनेज्ड सर्विस सॉल्यूशन, Zero-टच प्रोविजनिंग और 24×7 रीयल-टाइम मॉनिटरिंग से भी जोड़ेगा।

Jio ने जीता ऑर्डर Jio ने SD-WAN सॉल्यूशन प्रोवाइड करने के लिए IOC ऑर्डर जीता है जो IOC के रिटेल ऑटोमेशन और पेमेंट प्रोसेसिंग, डेली प्राइज अपडेट, रिमोट डेस्कटॉप प्रोटोकॉल (RDP) सॉफ्टवेयर और एंटरप्राइज़-ग्रेड कनेक्टिविटी के साथ नेटवर्क मॉनिटरिंग, सर्विस क्वालिटी जैसी महत्वपूर्ण बिजनेस प्रोसेसेज को भी शक्ति प्रदान करेगा। यह सर्विसेज 24×7 28 राज्यों और 8 केंद्र शासित प्रदेशों में दी जाएंगी।

किसे मिला ये ऑर्डर Jioबिजनेस, Reliance Jio इंफोकॉम लिमिटेड की एंटरप्राइज यूनिट, 5 सालों की अवधि के लिए इसके 7,200 रिटेल आउटलेट्स में IOC के लिए SD-WAN (सॉफ्टवेयर डिफाइंड वाइड एरिया नेटवर्क) की तैनाती और उसे प्रबंधन करेगी। इस ऑर्डर को हासिल करते हुए Reliance Jio के हेड एंटरप्राइज, प्रतीक पशिन ने कहा कि हम अपने ‘मेड इन इंडिया’ मैनेज्ड नेटवर्क सॉल्यूशन के साथ देश में सबसे बड़े SD-WAN नेटवर्क को लागू करके IOC की डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी को सपोर्ट करने के लिए तत्पर हैं।