December 6, 2022

IND vs ZIM: दीपक चाहर पर लट्टू हुआ जिंबाब्वे के खिलाड़ी का परिवार, महिला फैन ने पूछा ‘क्या आप को छू सकते हैं’

CHAHAAR FANS

चोट के बाद भारतीय स्टार पर पेसर दीपक चाहर(Deepak Chahar) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार वापसी की है. 6 महीने के अंतराल के बाद भारतीय टीम में वापसी करते हुए चाहर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में 3 विकेट झटके और प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड भी जीता. यह तीनों विकेट दीपक को पावरप्ले के अंदर मिले. उनके इस बॉलिंग परफॉर्मेंस ने उनके कई फैन बना दि. चाहर को भारतीय फैंस का समर्थन तो मिला ही साथ ही घरेलू फैंस का भी साथ मिला.

जिम्बाब्वे के पत्रकार, ग्राउंडस्टाफऔर सिक्योरिटी वाले सभी दीपक चाहर के साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे और उन्हें करीब से देखना चाहते थे. इसी कड़ी में जिम्बाब्वे के खिलाड़ी का परिवार भी शामिल हो गया जिनमें ज्यादातर महिलाएं थी. खेल पत्रकार विमल कुमार द्वारा अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए वीडियो में महिला फैंस दीपक के साथ सेल्फी की परमिशन लेते हुए दिखाई दीं.

इनमें से एक ने कहा, “क्या मैं आपको छू सकती हूं इसके बाद उन्होंने दीपक के कंधे पर हाथ रखते हुए, उनके साथ सेल्फी भी ली है. वहां मौजूद एक और महिला फैन ने कहा, ‚हम काफी खुश हैं दीपक चाहर काफी शांत और क्यूट है.”

फैंस का प्यार और समर्थन पाकर दीपक चाहर भी काफी खुश दिखाई दिए. उन्होंने कहा, “ वनडे और टेस्ट क्रिकेट में जब चीजें कठिन हो जाती हैं तो आप को प्रेरित करने के लिए फैंस की आवश्यकता होती है. इस मैच में लंबी तादाद में फैंस को देखकर खुशी हुई. हमने उनको कोविड के समय में काफी मिस किया था.”

दीपक से यह सवाल पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि टी-20 विश्वकप में उनके लिए दरवाजे खुल सकते हैं? चाहर ने कहा, “मैं यह नहीं कह सकता कि मुझे चुना जाएगा या नहीं, क्योंकि यह मेरे हाथ में नहीं है. लेकिन स्किल के लिहाज से मैंने बहुत मेहनत की है. पहले वनडे में भी मैंने पहले दो ओवरों को छोड़कर अच्छी गेंदबाजी की. मैंने एक बार में 7 ओवर फेंके जो इस बात का संकेत है कि कि मेरा फिटनेस स्तर ठीक है.