युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर फैंस से की अपील, धनश्री के साथ रिश्तो में दरार की अटकलों पर लगाया ठप्पा

Chahal-Dhanashree

स्टार स्पिनर यजुवेंद्र चहल(Yuzvendra Chahal) और और पत्नी धनश्री वर्मा(Dhanashree Verma) के रिश्तो में दरार की खबरें लगातार सुर्खियों में है. लेकिन इस बीच भारतीय लेग स्पिनर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए मैसेज जारी किया है. दरअसल यह चहल ने इंस्टा स्टोरी के जरिए फैंस से कहा है कि अफवाहों पर ध्यान ना दें.

सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार पोस्ट कर रहे थे कि युजवेंद्र चहल और धनश्री के रिश्ते में दरार आ गई है. चहल ने इंस्टा पर स्टोरी डालते हुए लिखा कि आप सभी से विनम्र अनुरोध है कि अफवाहों पर यकीन ना करें. साथ ही उन्होंने लिखा है कि प्लीज इसे खत्म करें. साथ ही उन्होंने लिखा प्लीज इसे खत्म करें.

दिसंबर 2020 में रचाई थी शादी बता दें भारतीय लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों साथ-साथ कई वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. इससे पहले दिसंबर 2020 में दोनों ने शादी रचाई थी. दरअसल यजुवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा एक यूट्यूबर और डांस कोरियोग्राफर है. सोशल मीडिया पर धनश्री के चाहने वालों की कमी नहीं है. चहल भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं, वह आईपीएल(IPL) में भी अपने कलाइयों का जादू दिखा चुके हैं.

युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर फैंस से की अपील, धनश्री के साथ रिश्तो में दरार की अटकलों पर लगाया ठप्पा 1
युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर फैंस से की अपील, धनश्री के साथ रिश्तो में दरार की अटकलों पर लगाया ठप्पा 3

धनश्री ने इंस्टाग्राम से हटाया था ‘सरनेम’ युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम के यूजरनेम में बदलाव किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चहल का सरनेम हटा दिया. पहले धनश्री अपने इंस्टा अकाउंट पर धनश्री वर्मा चहल लिखती थी पर अब उन्होंने इसमें बदलाव करके धनश्री वर्मा कर दिया है.

ये भी पढ़ें   धवन के डांस पर बोले रवींद्र जडेजा, इसकी शादी करवाओ, जिम्मेदारी आएगी सुधर जाएगा

धनश्री के नाम में बदलाव करने के बाद यजुवेंद्र चहल ने अपनी इंस्टा स्टोरी डाली थी जिसमें लिखा था ‘न्यू लाइफ लोडिंग’ जिसके बाद से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थी कि दोनों के रिश्तो में दरार आ गई है. हालांकि अब चहल ने साफ तौर से लोगों से इस अफवाह को न मानने की गुजारिश की है.