एक्स गर्ल्फ्रेंड के पोल डांस को देखकर बहक गए युवराज सिंह, कर दिया ऐसा कमेंट – लोग बोले बचपन का प्यार

YB

न्यूज डेस्क : किम शर्मा हमेशा से ही इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खलबली मचाती रहती हैं, बता दें कि वह ज्यादातर बड़े पर्दे पर नहीं आतीं। वह खबरों में अक्सर ही छाई रहती है। वह शुरुआत से ही अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो के लिए जाने जाते हैं बता दें कि आजकल वे अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में है । फिलहाल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोल डांस वीडियो शेयर किया है इंस्टाग्राम वीडियो पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने कमेंट किया और लिखा ‘वाह क्या सुर है कौन सा गाना गा रही हैं मैडम आप।

युवराज संघ की एक्स गर्ल्फ्रेंड ने एक ब्लैक स्पोर्ट ब्रा पहनी है और पिंक शॉर्ट्स पहने हैं ऐसे में वह ‘सिया वन प्लस वन’ गाने पर पोल नृत्य कर रही हैं। उन्होंने इस गाने पर स्लो मोशन पोल डांस किया है। बता दें की जैसे ही किम शर्मा ने यह वीडियो डाला तो कमैंट्स की झड़ी लग गई। ऐसे में युवराज सिंह के कमेंट पर लोगों की नजरे टिकी रही और लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया। युवराज के एक फैन ने कहा की किम और उनकी जोड़ी अच्छी लगती है।

किम शर्मा और युवराज सिंह की खबरें 2003 में आने लगी थी। ऐसे में दोनों एक दूसरे के साथ खूब समय बिताते थे। मात्र 4 साल तक दोनों साथ रहे और 2007 में अलग हो गए। बता दें कि युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके बीच अब वह अंडरस्टैंडिंग नहीं रही जो पहले थी। जिसके चलते उनको अलग होने का निश्चय किया है। फिलहाल के लिए किम शर्मा लिएंडर पेस के साथ गोवा में घूम रही है। कभी-कभी वह मुंबई के पोश इलाकों में स्पॉट की जाती हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page